Friday 23 February 2018

4runner - विदेशी मुद्रा - दलाल - समीक्षा


4RunnerForex Review नवंबर 2011: 4Runner विदेशी मुद्रा अब एफएक्स सिस्टम के स्वामित्व में है अनसुलझे एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट के कारण 4 रोनरएक्सएक्स और 1 एलओटीएसटीपी के खिलाफ फैसला सुनाया गया। एफएपी ने सभी दलालों के साथ एफएक्स सिस्टम से निपटने के बारे में सिफारिश की है FxSytems, यह संबद्ध दलालों 1LotSTP, 1PipFox, 2PipFixed, 4RunnerForex, और LoyalForex सभी एफपीए द्वारा घोटाले माना जाता है। उनके नकली नियामक एनएफएसीएस। 00 को भी घोटाला माना जाता है। इन सभी वेबसाइटें नीचे हैं कंपनियां व्यवसाय से बाहर हैं एफपीए ने इस समूह द्वारा चलाए जाने वाली नई वेबसाइटों की तलाश में ट्रेडर्स को चेतावनी दी है। 4RunnerForex समीक्षा जोखिम अस्वीकरण: एफएक्सबीइल्ड रणनीतियों और विदेशी मुद्रा दलाल समीक्षाओं सहित इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर रिलायंस के परिणामस्वरूप होने वाली किसी भी हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगी। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं। व्यापार कमोडिटी वायदा, विकल्प और ऑफ-एक्सचेंज विदेशी मुद्रा उत्पादों में हानि का एक बड़ा खतरा है। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। 0 फ़्लेर्स ट्विटर 0 फेसबुक 0 लिंक्डइन 0 Google 0 फिलामेंट. आईओ अधिक जानकारी 0 फ़्ल्यायर 215 फायदे नुकसान श्रेणियाँ मैं 31 से अधिक वर्षों से व्यापार कर रहा हूं। मैं संयुक्त राज्य अमरीका के बाहर एक विश्वसनीय व्यापारी की तलाश कर रहा था और इस एक के साथ अटक गया क्योंकि मैंने उन पर कई अच्छी समीक्षा देखी थी। शुरुआत में सब कुछ बहुत अच्छा था, लेकिन कुछ समय में मुझे पता चला कि वे मुझे गलत कीमतों और उद्धरण संदेशों को छोड़ देते हैं मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा पर व्यापार अपने आप से मुश्किल है और हमें दलाल को धोखा देने की ज़रूरत नहीं है मैंने चीजों को स्पष्ट करने के लिए सीएस से संपर्क किया था। यही कारण है कि मुझे अभी भी संयुक्त राज्य अमेरिका में व्यापार करना पड़ता है, मैंने इस दलाल के साथ खाता खोला क्योंकि सिर्फ उनके साथ मैक का उपयोग करना संभव था। मुझे लगता है कि दलाल सचमुच बहुत बढ़िया है, मैं उन्हें सर्वश्रेष्ठ रेटिंग दे रहा हूं। उनके साथ एक खाता बनाने के लिए यह बहुत तेजी से था। प्रत्येक जमा मेरे डेबिट कार्ड के साथ किया गया था वे महान फैलता है और उनके एमटी 4 महान हैं, मैं एक विश्वसनीय ब्रोकर खोजने के लिए बहुत समय लगाया। मैं लगभग 20 अलग-अलग दलालों के माध्यम से गया जब मैंने इसे एक मिला। मुझे खुशी है कि मैंने एक के साथ चुना क्योंकि मैं वास्तव में कैसे काम करता हूं उससे संतुष्ट हूं। यह एक उच्च दलाल है जो उच्च स्तर की सुरक्षा प्रदान करता है। यदि आप एक विश्वसनीय ईसीएन की तलाश कर रहे हैं, तो यह आपका भाग्यशाली विकल्प हो सकता है। आप उन पर भरोसा कर सकते हैं यह सबसे सुखद दलालों में से एक है जो मैंने कभी देखा है। वे ग्राहक सहायता बहुत ही पेशेवर हैं मैं प्रभावित हुआ। मैं उनके साथ 20 000 से अधिक जमा कर चुका हूं और सब कुछ वास्तव में तेजी से था। मुझे खुशी है कि मैं ईए स्क्रैपिंग शैली का उपयोग कर सकता हूं। यह दलाल महान है, मैं अपने वीज़ा का उपयोग कर तेजी से जमा कर सकता हूं। वे एसटीपी हैं और मैं उन पर विश्वास करता हूँ। अब तक सब कुछ महान है यह एक बहुत अच्छा दलाल है मैंने वास्तव में उनके मालिकों में से एक के साथ भी बात की है, जो मैं पहले से ही एक वर्ष के लिए अपनी सेवाओं का उपयोग कर रहा हूं और आशा करता हूं कि मैं उनके साथ एक लंबे समय तक रहने जा रहा हूं। वे महान काम करते हैं वे किसी भी मध्यवर्ती बिना वीज़ा क्रेडिट कार्ड के माध्यम से किए गए भुगतान को स्वीकार करने में सक्षम हैं। वे मंच बहुत तेजी से काम करता है यह ब्रोकर मेरे लिए सबसे अच्छा है इस दलाल के बारे में कहने के लिए मेरे पास कुछ भी नकारात्मक नहीं है I वे महान फैलाव प्रदान करते हैं, उनका मंच बहुत अच्छा होता है और उनकी सेवाएं उत्कृष्ट होती हैं। वे फिर से उद्धरण नहीं करते हैं न तो छिपी फीस और कमीशन हैं मुझे खुशी है कि मैं एक ब्रोकर को ढूंढने का प्रबंधन करता हूं जिस पर मैं विश्वास करता हूं .4। रोनरॉरेक्स अरफान मिस्र। ट्रेडिंग अकाउंट 5XXXX4 सोमवार, 16 अप्रैल, 2012 अच्छा ग्राहक सहायता, कई ब्रोकरों के विपरीत, मैं चैट या फोन के माध्यम से एक सप्ताह के 7 दिनों के माध्यम से संपर्क करने में सक्षम हूं, न कि केवल बाज़ार के खुले समय तक सीमित। प्लेटफार्मों (मैं दोनों एमटी 4 और वेबट्रैडर का उपयोग करते हैं) के साथ मैंने कभी भी कोई उद्धरण या मुद्दों का अनुभव नहीं किया है वेबट्रैडर मेरे लिए थोड़ा बेहतर काम करता है क्योंकि मुझे लगता है कि MT4 धीमा हो जाता है अगर मेरे पास 4 से अधिक चार्ट सक्रिय हैं मैंने अन्य ब्रोकरों के साथ एमटी 4 के साथ उसी मुद्दे का अनुभव किया है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि यह 4Runner से संबंधित है, मुझे लगता है कि इसका एमटी 4 मुद्दा है। तो मेरे लिए वेबट्रैडर एक अच्छा विकल्प है। जिम क्लार्क कनाडा। ट्रेडिंग अकाउंट 8XXXX0 शनिवार, 14 अप्रैल, 2012 अनगिनत ईमेल के बाद कंपनी के साथ कोई संचार नहीं होता है और वहां कमतर सिस्टम के कारण महत्वपूर्ण धन का नुकसान होता है। यह एक घोटाला कंपनी है, जो भी आप जमा करते हैं वह खो जाएगा। सैंडी। Brasil। ट्रेडिंग अकाउंट 8XXXXX2 बुधवार, 11 अप्रैल, 2012 यह मैंने अब तक का सबसे अच्छा दलाल इस्तेमाल किया है। मैं उनके साथ एफएक्स और वायदा के लिए व्यापार करता हूं। ग्राहक सहायता अद्भुत है मैंने अपने जीवन में कभी बेहतर ग्राहक समर्थन नहीं किया है स्प्रेड भी अपराजेय है केवल नीचे की ओर यह है कि वे मुझे निंजा ट्रेडर के साथ स्थापित नहीं कर सकते जो मेरा पसंदीदा प्लेटफॉर्म है हालांकि जब यह निष्पादन की बात आती है और बाकी सब कुछ वे महान करते हैं डोमिनिक। इटली। ट्रेडिंग खाता 5XXXX7 शुक्रवार, 16 मार्च, 2012

No comments:

Post a Comment