Wednesday 7 February 2018

काउंटर ट्रेंड विदेशी मुद्रा व्यापार - साथ - td - अनुक्रमिक


टीडी क्रमशः गणनाएं ट्रेडिंग एम्प विश्लेषण मार्च 2008 में शामिल किया गया स्थिति: असली खुद के तरीके के साथ वास्तविक नाम 12,089 डाक अपने विश्लेषण में टीडी (टॉम डेमार्र्क) अनुक्रमिक गणनाओं का उपयोग करने वाले व्यापारियों को आमंत्रित करते हैं, किसी भी अन्य विश्लेषण या मूल्य क्रिया के साथ या इसके बिना विदेशी मुद्रा में किसी भी रुचि के किसी भी प्रकार का ट्रेडिंग amp। निजी तौर पर मैंने इसे यूआरयूएसएंड एपीपी जीबीपीजीपी में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था लेकिन दूसरे जोड़े में रुचि भी है I यद्यपि यह विशेष रूप से ट्रेंड रिवर्सल्स का अनुमान लगाने के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है, लेकिन मैं इसे किसी भी प्रकार के व्यापार में उपयोग करता हूं। भी scalping, दिन व्यापार ट्रेंडिंग, एंटी ट्रेंडिंग इत्यादि। हाल ही में ईयू एम्प जीजे में विश्लेषण: मार्च 2008 में शामिल किया गया स्थिति: असली खुद के तरीके के साथ असली नाम 12,089 पोस्ट देखकर सोने कैसे खुलेगा इस सोमवार एम 30 टीएफएफ में उलटी गिनती खरीदना 1130.25 से नीचे कीमत खत्म करने के लिए संभावित रूप से अगले 1124.18 से 1122.30 तक आंदोलनों को शुरू करने के लिए समर्थन करता है। एच 4 में गिनती के लिए 1137.87 तक बढ़ने के लिए कीमत फिर से खत्म करने के लिए अगले 1139.10 से 1148 तक हो सकता है, 1140 से नीचे अनुमेय। बहुत नीचे बेचने के लिए, 1105-1088-77 हो सकता है दैनिक पहले ही संकेत amp एच 1 बेचने की पूर्णता बेचते हैं तो उन आंदोलनों के contraindication। उल्टा सीमित हो सकता है वास्तव में देखते हैं कि इस सप्ताह क्या होगा धन्यवाद, fontu टीडी (टॉम डेमर्क) का इस्तेमाल करते हुए व्यापारियों को अपने विश्लेषण में अनुक्रमिक गणनाओं को आमंत्रित करते हुए किसी भी अन्य विश्लेषण या मूल्य क्रिया के साथ या इसके बिना विदेशी मुद्रा में रुचि के किसी भी जोड़े का ट्रेडिंग करता है। निजी तौर पर मैंने इसे यूआरयूएसएंड एपीपी जीबीपीजीपी में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था लेकिन दूसरे जोड़े में रुचि भी है I हालांकि यह विशेष रूप से बाएं ट्रेंड रिवर्सल का अनुमान लगाने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है, लेकिन मैं इसे किसी भी प्रकार के व्यापार में उपयोग कर रहा हूं। भी scalping, दिन व्यापार ट्रेंडिंग, ट्रेंडिंग विरोधी आदि। हाल में एयूपी जीजे में विश्लेषण:। टीडी अनुक्रमिक, टीडी कॉम्बो और टीडीएसटी का एक प्रशंसक हूं I हालांकि, अभी तक एमटी 4 के लिए ऐसे संकेतक ढूंढना नहीं है जो टीडी पुस्तक के अनुसार मूल नियमों को चिपकते हैं। अधिकांश, यदि सभी नहीं, तो निजी विचारों को सूचक में कोडित किया गया है। सीक्यूजी, ब्लूमबर्ग और रिट्यूर्स के विश्वसनीय स्रोत बहुत महंगा हैं। क्या आप जानते हैं कि मैं एमटी 4 के लिए उपरोक्त संकेतक कहां प्राप्त कर सकता हूं जो कि टीडी की किताब 3111 9 23376 विक्टर वी आईएम में टीडी सीक्वेंशियल, टीडी कॉम्बो और टीडीएसटी के प्रशंसक हैं। हालांकि, अभी तक एमटी 4 के लिए ऐसे संकेतक ढूंढना नहीं है जो टीडी पुस्तक के अनुसार मूल नियमों को चिपकते हैं। अधिकांश, यदि सभी नहीं, तो निजी विचारों को सूचक में कोडित किया गया है। सीक्यूजी, ब्लूमबर्ग और रिट्यूर्स के विश्वसनीय स्रोत बहुत महंगा हैं। क्या आप जानते हैं कि मैं एमटी 4 के लिए उपरोक्त संकेतक कहां प्राप्त कर सकता हूं जो कि टीडी की किताब से चिपक जाती है, हितों के लिए धन्यवाद इरीच एफएक्स और कैमव्वूओ मैं भी इस प्रणाली के लिए नया हूँ और अचानक मुझे दिलचस्पी मिल गई। मूल पुस्तकों के amp औकेदक सभी महंगे हैं amp संभवतः ऐसा आवश्यक नहीं है जब तक कि पेशेवर नहीं। क्योंकि मैं एम्प को अपने रास्ते समझता हूं, स्तर के भीतर मैंने मूल्य क्रियाओं की मूल बातें हासिल कर ली हैं I टीडीएससी में यहां केवल बुनियादी नियम ही बचे हुए हैं, मैं अभी तक नेट एंपी के बारे में अभी तक खोज की है, जो कि वे पर्याप्त हैं, बाकी का मालिक है। मैं यहां एफएफ में देख रहा हूं इसके बारे में बहुत सारे धागे हैं। खोज। यह सोमवार को सोना कैसे सोना होगा एम 30 टीएफएफ में उलटी गिनती खरीदना 1130.25 से नीचे कीमत खत्म करने के लिए संभावित रूप से अगले 1124.18 से 1122.30 तक आंदोलनों को शुरू करने के लिए समर्थन करता है। एच 4 में गिनती के लिए 1137.87 तक बढ़ने के लिए कीमत फिर से खत्म करने के लिए अगले 1139.10 से 1148 तक हो सकता है, 1140 से नीचे अनुमेय। बहुत नीचे बेचने के लिए, 1105-1088-77 हो सकता है दैनिक पहले ही संकेत amp एच 1 बेचने की पूर्णता बेचते हैं तो उन आंदोलनों के contraindication। उल्टा सीमित हो सकता है वास्तव में देखते हैं कि इस सप्ताह क्या होगा धन्यवाद, फंटू एम 5 में एक हीरा शॉर्टकट (झूठी) और सोने में बड़े पैमाने पर नीचे हो सकता है। 1137-39 तक अच्छा गिरावट, 1122-1119 तक ऊपर, 7 अगस्त 2009 - 06:45 को वैभव द्वारा प्रस्तुत टॉम डेमर्क द्वारा फ़ॉन्टयू 8 टीडी क्रमशः। यहां तक ​​कि मैं उन 2 पीडीएफ फाइलों के आधार पर नियमों को पूरी तरह समझ नहीं पा रहा हूं। मेरी समझ के अनुसार, 9 बार लगातार बार बार एक व्यापार सेटअप का निर्माण हुआ है, फिर एक उलटी गिनती शुरू होती है और हम सही 13 वीं बार के बाद व्यापार लेते हैं, तो, हमें दोनों पक्षों के लिए सही सेटअप करने के लिए इंतजार करना होगा इससे पहले कि एक 13 लहर के बाद वास्तव में इस सूचक के आधार पर एक व्यापार की शुरूआत कर रहे हैं क्या आप कृपया धन्यवाद इस वैभव पर धन्यवाद प्रकाशित कर सकते हैं उपयोगकर्ता द्वारा 7 अगस्त, 200 9 - 06:53। और मुझे जोड़ते हैं, यदि ट्रेंडलाइन और टॉम डेमर्क से यह सूचक दिलचस्प लगता है, तो मुझे टॉम डेमर्क से जोड़ा गया अन्य संकेतक देखना पसंद करेंगे, जैसे टॉम डेमर्क चलती औसत और टॉम डेमक रेंज प्रोजेक्टिंग - दोनों के लिए परियोजना की मदद भविष्य में, मैंने पढ़ा है कि टॉम डेमारक से 17 संकेतक हैं। वाह। मैरी द्वारा 8 अगस्त, 200 9 - 12:53 को प्रस्तुत मेरे पास डिमार्कों द्वारा दिन के विकल्प के विकल्प पर पुस्तक है लेखकों ने संकेत दिया है कि अनुक्रमिक सेटअप का कारोबार स्वयं तक किया जा सकता है, जब तक कि 6 वीं बार से संबंधित क्वालीफायर को पूरा किया जाता है। अन्यथा, आप उलटी गिनती पद्धति का उपयोग करते हैं। वे कहते हैं कि तरीकों को किसी भी समय सीमा (1 मिनट भी) में इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन एक लंबे समय सीमा में एक प्रवृत्ति के संदर्भ में ऐसा किया जाना चाहिए। वहाँ भी एक जोखिम है कि बार 9 नामक बार क्रम में अंतिम नहीं हो सकता है। मुझे लगता है कि विभिन्न समय फ़्रेमों में, लाभकारी ट्रेडों के अनुपात को निर्धारित करने के लिए एक परीक्षा आवश्यक है। 10 अगस्त, 2009 - 14:46 एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत संकेतक और सरलीकृत वर्णन की एक अन्य भिन्नता को हटाया गया: टीडी अनुक्रमिक लागू करने वाला टॉम डेमर्क 8217 टीडी क्रमिक एक मूल्य बिंदु की पहचान करने के उद्देश्य से कार्य करता है जहां एक अपट्रेंड या डाउनट्रेन्ड खुद निकाला जाता है और उलट जाता है। टीडी क्रमशः टीडी क्रम के मुख्य घटकों में दो भागों 8211 टीडी सेटअप और टीडी उलटी गिनती है। टीडी अनुक्रमिक का पहला चरण एक टीडी सेटअप के साथ शुरू होता है और 9 गणना के साथ पूरा होता है। जब 9 गिनती पूरी हो जाती है, तो उस वक्त यह एक मूल्य विराम, मूल्य पुलबैक या रिवर्सल की संभावना है। यह उस बिंदु पर भी है जहां टीडी क्रमिक दूसरे चरण को टीडी उलटी गिनती के साथ शुरू करता है और इसे 13 गिनती के साथ पूरा किया जाता है जब 13 गिनती दर्ज की जाती है, तब वह उस बिंदु पर होता है, एक मूल्य विराम, मूल्य पुलबैक, या उलट होने की संभावना है। सिर्फ 9 और 13. क्या यह वास्तव में सरल है, बिल्कुल नहीं अन्य डेमार्क संकेतक और अन्य तकनीकी विश्लेषण संकेतक, टीडी सिक्वेंशियल 8217 के संभावित रिवर्सल को हल करने की क्षमता के साथ संरेखित करना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि कोई अग्रणी संकेतक बाज़ार के उलट होने की स्थिति की पहचान करता है तो निकट भविष्य में होने की संभावना है, तो टीडी सिक्वेंसी का काम 8220when8221 प्रदान करना है, क्योंकि उत्परिवर्तन होने की संभावना है। टीडी खरीदें सेटअप, टीडी सेल सेट अप, टीडी खरीदें काउंटडाउन, और टीडी सेल उलटी गिनती क्या है टीडी खरीदें सेटअप एक टीडी सेटअप के लिए नाम है, जब डेमर्क की गणना दर्ज की जाती है, क्योंकि कीमतें कम हो रही हैं इसके विपरीत, टीडी सेल सेटअप एक टीडी सेटअप का नाम है, जब डेमर्क की गणना दर्ज की जाती है क्योंकि कीमतें उच्चतर हैं वही टीडी उलटी गिनती के लिए जाता है टीडी खरीदें उलटी गिनती टीडी उलटी गिनती का नाम है, जब डेमर्क की गिनती दर्ज की जाती है क्योंकि कीमतें कम हो रही हैं और टीडी बेल्ट काउंटडाउन टीडी उलटी गिनती का नाम है, जब डेमर्क की संख्या अधिक चल रही है। क्या टीडी के अनुक्रमिक लचीले हां हैं? इसमें कई भिन्नताएं मौजूद हैं और इसके साथ संशोधनों और फ़िल्टर का प्रयोग किया जा सकता है। नीचे टीडी क्रमिक के घटकों का वर्णन करने में चार दृश्य उदाहरण हैं। टीडी के लिए सेटअप ईबे (ईबे) टीडी खरीदें काउंटडाउन जिंगा (जेएनएनजीए) के लिए टीडी सेल सेट अप नेटव्लिक्स (एनएफएलएक्स) टीडी सेल डिवाइस के लिए उलटी गिनती नेटवर्क उपकरण (एनटीएपी) प्रत्येक उदाहरण का लिखित विवरण क्रमशः क्रमबद्ध है। 8216 स्यूक्वेंस कंट्रोल 8217 के तहत अध्ययनों की सूची में यह 8217 है It8217s आदर्श नहीं है लेकिन यह 8217s व्यावहारिक। मैं उम्मीद कर रहा था कि आप डेममार्क सेट यूपीएस और डीडब्ल्यूएएनएस की बारीकियों को बेहतर ढंग से समझने में मेरी सहायता कर सकते हैं। ऐसा लगता है कि कुछ मामलों में टीडी खरीदें या 9 सेट अप सेट करें, एक सुरक्षा की कीमत में एक दिशात्मक परिवर्तन की भविष्यवाणी करने में सक्षम होने के संदर्भ में अपनी स्थिति में खड़े हो सकते हैं। अन्य उदाहरणों में ऐसा लगता है कि तत्काल उसके बाद एक टीडी खरीदें या गिनती 13 गिनती दर्ज करें। इस उदाहरण में 9 गणना में इसके लिए कोई अनुमानित गुणवत्ता नहीं है, जब तक यह 13 गिनती के बाद नहीं होता है। सिद्धांत या तर्क क्या है जो बताता है कि मैं ऊपर बताता हूं कि मेरे पास एक दूसरा प्रश्न है, क्या यह उस परिस्थिति का इंतजार करने के लिए अधिक उपयोगी या व्यावहारिक होगा जहां 9 गिनती किसी भी निवेश की कार्रवाई करने से पहले 13 गिनती के बाद की जाती है I निश्चित रूप से समझें कि यह केवल 9 और 13 की गिनती में एक अभ्यास नहीं है। मैं समझता हूं कि किसी निवेश गतिविधि को समर्थन देने के लिए अन्य बाज़ार स्थितियों को उपस्थित होना चाहिए। Demark पद्धति के लिए नया पीट मुझे पता है कि आप क्या पूछ रहे हैं आशा है कि मैं इसे समझा सकता हूं। 9 गिनती टीडी सेटअप टीडी सिक्वेंसी का गति घटक है और 13 गिनती टीडी उलटी गिनती ट्रेंडिंग घटक है। डेमर्क में टीडी सेटअप पहले घटक के रूप में है और यह निर्धारित करने में मदद के लिए अन्य क्वालिफायर का उपयोग करता है कि क्या टीडी उलटी गिनती संभव है या यदि एक पूर्ण टीडी सेटअप पर उत्क्रमण किया जाएगा। यह वहां बंद नहीं करता है। एक पूर्ण 13 गिनती टीडी उलटी गिनती के बाद, एक अन्य टीडी सेटअप नवीनीकृत किया जा सकता है। डेमर्क इस 8216 रीसाइक्लिंग 8217 को कॉल करता है इसलिए जब एक रिकॉर्ड 13 गिनती टीडी उलटी गिनती पर बल के लिए अधिक से अधिक होता है, तो वे एक नई गिनती में भी मजबूत कर सकते हैं और 8216 रीसायकल 8217 कर सकते हैं। मुख्य अधिग्रहण 9 और 13 गिनती उत्क्रमण के क्षेत्रों के रूप में सामने आते हैं। डेममार्क ने जब टीडी सीक्वेंशल विकसित किया, आप सही हैं कि 9 और 13 के बाद बस पकड़ने वाला कोई जवाब नहीं है। मेरा दृष्टिकोण कुछ मानना ​​है कि 9 गणना दर्ज होने के बाद क्या होगा। डेमर्क ने लिखा है कि रिवर्सल, समेकन, या 8220 प्रिस हिचकुप 8221 के लिए यह विशिष्ट है 9 रिकॉर्ड में दर्ज होगा। इसलिए, मैं मूल्यांकन की अवधि के रूप में एक 9 गणना का उपयोग करता हूं और यह निर्धारित करने का प्रयास करता हूं कि क्या कोई 13 गिनती शुरु हो जाएगी या संभावित रूप से उलट हो सकता है टीडीएसटी जैसे अन्य डेमर्क संकेतकों का इस्तेमाल करना बहुत जरूरी है टीडी सेटअप टीडी उलटी गिनती में प्रवेश करेंगे, तो अन्य परंपरागत विश्लेषण संभावनाओं को निर्धारित करने में भी मदद कर सकता है (उदाहरण के लिए यदि कोई स्टॉक 1 लंबी दूरी के साथ एक लंबे बेस से बाहर टूट जाता है, तो मैं एक बहुत ही उच्च संभावना प्रदान करता हूं कि एक पूर्ण टीडी सेटअप टीडी उलटी गिनती में होगा।) अंतिम रूप से 13 गिनती भी मूल्यांकन की जानी चाहिए। सभी बाहर उल्लिखित वहाँ की गारंटी नहीं हैं और गणना नए मायने में रीसायकल कर सकते हैं। हाय आर्ट, मेरे सवालों के जवाब देने के लिए धन्यवाद और अपने बहुत प्रशंसनीय उत्तर और टिप्पणी के लिए धन्यवाद। हाय कला, मैं सोच रहा था कि कीमत फ्लिप काम करता है, अगर एक बार जो 4 मोमबत्ती की छड़ें उसी कीमत के रूप में रिकॉर्ड करता है, तो तुरंत बाद एक मोमबत्ती होती है जो 4 मोमबत्ती की तुलना में कम होती है। इसे सरल शब्दों में रखने के लिए, सकारात्मक अर्थों के लिए एक नकारात्मक बुलंद कीमत flips और मंदी की कीमत flips के लिए क्या तटस्थ स्थिति से पहले (4 मोमबत्ती की तुलना में पहले की कीमत चिपक जाती है) सकारात्मक है क्या हम इसका इलाज कर सकते हैं कि एक बुलंद कीमत फ्लिप अच्छा सवाल है कीमत फ्लिप पर विचार करते समय, बहुत सारे संदर्भ होते हैं उसी कीमत या तटस्थ पदों को उसी तरीके से इलाज किया जाना चाहिए जैसा कि 8216 विभिन्न मूल्यों 8217 लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि, समग्र प्रवृत्ति के संदर्भ में यह 8217 है। कुछ सामान्य परिदृश्य जो कि क्रिया योग्य होगा, एक तेजी मूल्य होगा जो एक तेजी से उभरे हुए कैंडलस्टिक पैटर्न या मंदी की कीमत फ्लिप होगी, जो कि टीडी सेल सेटअप 9 के बाद ही निर्दिष्ट टीडीएसटी प्रतिरोध के तहत होगा। दूसरे शब्दों में, कीमतों में उछाल अन्य तेजी या मंदी के संकेतों के साथ समर्थित होना चाहिए। मुझे लगता है कि मैंने आपके सवाल का जवाब दे दिया है। आपके उत्तर कला के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, वास्तव में बहुत उपयोगी I8217m अभी भी जेसन Perl8217s पुस्तक से बाकी टीडी पढ़ाई का अध्ययन, 9-13- 9 सेटअप वास्तव में बहुत ही दिलचस्प है। टीडी पद्धति के अपने व्यावहारिक अनुप्रयोग पर हालांकि मुझे पता चला कि 13 के टीडी उलटी गिनती के बाद भी कभी-कभी, कीमत फ्लिप खरीद या बेचने के संकेत को निर्धारित करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है, क्या झूठी कीमत को छानने के किसी भी तरीके हैं जो कभी कभी बहुत नाराज हो सकते हैं होते हैं आप कहने के लिए सही हैं कि कीमत फ्लिप खरीद या बेचने के संकेत को निर्धारित करने के लिए पर्याप्त नहीं है। फ़िल्टरिंग के लिए, आप प्रयोग कर सकते हैं कि आपके लिए क्या काम करता है मेरी शैली के लिए, अगर मैंने 8217138217 को व्यापार करने का फैसला किया है, तो मैं कीमत फ्लिप पर आधारित खरीदता हूं। लेकिन मुझे यह भी पता है कि व्यापारिक कार्यों से पहले मुझे बारी-बारी से कीमतों में इजाफा होगा। मैं संदर्भ और अन्य टाइमफ्रेम के लिए भी टीडीएसटी स्तर का उपयोग करता हूं मैं टीडी कॉम्बोस के साथ मिलकर टीडी उलटी गिनती दोनों का उपयोग करता हूं। एक 8217138217 संकेत नहीं दे सकता है, लेकिन अन्य 8217138217 कर सकते हैं। जब तक व्यापार आपके स्टॉप मापदंडों में रहता है, चाहे आपकी खुद या Perl8217s, तो सभी अच्छे हैं आपकी साझाकरण आर्ट के लिए बहुत धन्यवाद, वास्तव में आपके उत्तर की सराहना करते हैं। 0 अनुक्रमिक गणना ट्रेडिंग एम्प विश्लेषण मार्च 2008 में शामिल किया गया स्थिति: असली खुद के तरीके के साथ असली नाम 12,089 डाक अपने विश्लेषण में टीडी (टॉम डेमार्र्क) अनुक्रमिक संख्याओं का उपयोग करने वाले व्यापारियों को आमंत्रित करते हैं। बिना किसी अन्य विश्लेषण या मूल्य कार्रवाई के साथ या बिना निजी तौर पर मैंने इसे यूआरयूएसएंड एपीपी जीबीपीजीपी में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था लेकिन दूसरे जोड़े में रुचि भी है I यद्यपि यह विशेष रूप से ट्रेंड रिवर्सल्स का अनुमान लगाने के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है, लेकिन मैं इसे किसी भी प्रकार के व्यापार में उपयोग करता हूं। भी scalping, दिन व्यापार ट्रेंडिंग, एंटी ट्रेंडिंग इत्यादि। हाल ही में ईयू एम्प जीजे में विश्लेषण: मार्च 2008 में शामिल किया गया स्थिति: असली खुद के तरीके के साथ असली नाम 12,089 पोस्ट देखकर सोने कैसे खुलेगा इस सोमवार एम 30 टीएफएफ में उलटी गिनती खरीदना 1130.25 से नीचे कीमत खत्म करने के लिए संभावित रूप से अगले 1124.18 से 1122.30 तक आंदोलनों को शुरू करने के लिए समर्थन करता है। एच 4 में गिनती के लिए 1137.87 तक बढ़ने के लिए कीमत फिर से खत्म करने के लिए अगले 1139.10 से 1148 तक हो सकता है, 1140 से नीचे अनुमेय। बहुत नीचे बेचने के लिए, 1105-1088-77 हो सकता है दैनिक पहले ही संकेत amp एच 1 बेचने की पूर्णता बेचते हैं तो उन आंदोलनों के contraindication। उल्टा सीमित हो सकता है वास्तव में देखते हैं कि इस सप्ताह क्या होगा धन्यवाद, fontu टीडी (टॉम डेमर्क) का इस्तेमाल करते हुए व्यापारियों को अपने विश्लेषण में अनुक्रमिक गणनाओं को आमंत्रित करते हुए किसी भी अन्य विश्लेषण या मूल्य क्रिया के साथ या इसके बिना विदेशी मुद्रा में रुचि के किसी भी जोड़े का ट्रेडिंग करता है। निजी तौर पर मैंने इसे यूआरयूएसएंड एपीपी जीबीपीजीपी में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था लेकिन दूसरे जोड़े में रुचि भी है I हालांकि यह विशेष रूप से बाएं ट्रेंड रिवर्सल का अनुमान लगाने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है, लेकिन मैं इसे किसी भी प्रकार के व्यापार में उपयोग कर रहा हूं। भी scalping, दिन व्यापार ट्रेंडिंग, ट्रेंडिंग विरोधी आदि। हाल में एयूपी जीजे में विश्लेषण:। टीडी अनुक्रमिक, टीडी कॉम्बो और टीडीएसटी का एक प्रशंसक हूं I हालांकि, अभी तक एमटी 4 के लिए ऐसे संकेतक ढूंढना नहीं है जो टीडी पुस्तक के अनुसार मूल नियमों को चिपकते हैं। अधिकांश, यदि सभी नहीं, तो निजी विचारों को सूचक में कोडित किया गया है। सीक्यूजी, ब्लूमबर्ग और रिट्यूर्स के विश्वसनीय स्रोत बहुत महंगा हैं। क्या आप जानते हैं कि मैं एमटी 4 के लिए उपरोक्त संकेतक कहां प्राप्त कर सकता हूं जो कि टीडी की किताब 3111 9 23376 विक्टर वी आईएम में टीडी सीक्वेंशियल, टीडी कॉम्बो और टीडीएसटी के प्रशंसक हैं। हालांकि, अभी तक एमटी 4 के लिए ऐसे संकेतक ढूंढना नहीं है जो टीडी पुस्तक के अनुसार मूल नियमों को चिपकते हैं। अधिकांश, यदि सभी नहीं, तो निजी विचारों को सूचक में कोडित किया गया है। सीक्यूजी, ब्लूमबर्ग और रिट्यूर्स के विश्वसनीय स्रोत बहुत महंगा हैं। क्या आप जानते हैं कि मैं एमटी 4 के लिए उपरोक्त संकेतक कहां प्राप्त कर सकता हूं जो कि टीडी की किताब से चिपक जाती है, हितों के लिए धन्यवाद इरीच एफएक्स और कैमव्वूओ मैं भी इस प्रणाली के लिए नया हूँ और अचानक मुझे दिलचस्पी मिल गई। मूल पुस्तकों के amp औकेदक सभी महंगे हैं amp संभवतः ऐसा आवश्यक नहीं है जब तक कि पेशेवर नहीं। क्योंकि मैं एम्प को अपने रास्ते समझता हूं, स्तर के भीतर मैंने मूल्य क्रियाओं की मूल बातें हासिल कर ली हैं I टीडीएससी में यहां केवल बुनियादी नियम ही बचे हुए हैं, मैं अभी तक नेट एंपी के बारे में अभी तक खोज की है, जो कि वे पर्याप्त हैं, बाकी का मालिक है। मैं यहां एफएफ में देख रहा हूं इसके बारे में बहुत सारे धागे हैं। खोज। यह सोमवार को सोना कैसे सोना होगा एम 30 टीएफएफ में उलटी गिनती खरीदना 1130.25 से नीचे कीमत खत्म करने के लिए संभावित रूप से अगले 1124.18 से 1122.30 तक आंदोलनों को शुरू करने के लिए समर्थन करता है। एच 4 में गिनती के लिए 1137.87 तक बढ़ने के लिए कीमत फिर से खत्म करने के लिए अगले 1139.10 से 1148 तक हो सकता है, 1140 से नीचे अनुमेय। बहुत नीचे बेचने के लिए, 1105-1088-77 हो सकता है दैनिक पहले ही संकेत amp एच 1 बेचने की पूर्णता बेचते हैं तो उन आंदोलनों के contraindication। उल्टा सीमित हो सकता है वास्तव में देखते हैं कि इस सप्ताह क्या होगा धन्यवाद, फंटू एम 5 में एक हीरा शॉर्टकट (झूठी) और सोने में बड़े पैमाने पर नीचे हो सकता है। 1137-39 तक अच्छा गिरावट, 1122-1119 तक ऊपर, fontu

No comments:

Post a Comment