Monday 12 February 2018

एचडीएफसी बैंक - प्रीपेड - विदेशी मुद्रा कार्ड ग्राहक सेवा संख्या


एचडीएफसी फॉरेक्स कार्ड संयुक्त राज्य एचडीएफसी विदेशी मुद्रा लेन-देन मुद्दे मैंने लगभग 7.02 बजे चेस एटीएम से धन निकालने के लिए विदेशी मुद्रा कार्ड का इस्तेमाल किया। एटीएम ने दिखाया कि वह पैसे बांट सकता है, और एक त्रुटि हुई थी.मैंने एक बार पैसे निकालने की कोशिश की और अब यह कहा कि मेरे पास पर्याप्त शेष नहीं है, मैं वापस चला गया और पाया कि मेरा संतुलन घटाया गया था लेकिन मुझे कोई नकद नहीं मिला। मेरा खाता 800 डॉलर से घटाया गया था। मेरे पास अभी एटीएम मशीन की त्रुटि दिखाने वाली प्राप्तियां हैं I मेरे पास मेरे पास बहुत पैसा नहीं है, कृपया मुझे इस मामले पर तत्काल ध्यान देने के लिए अनुरोध करें। मैं अपनी पहली और मेरे दूसरे लेनदेन से मेरी रसीदों को संलग्न कर रहा हूं विदेशी मुद्रा कार्ड के साथ पैसे निकालने में सक्षम नहीं मैं कार्तिक डी हूं। मैं 2 महीने के प्रोजेक्ट काम के लिए या संयुक्त राज्य अमेरिका में आया हूं। मैं लेनदेन के लिए एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड का उपयोग कर रहा हूं। लेकिन जब मैंने एटीएम से 400 रुपये (100 रुपये से 4 पैसे वापस लेने) की कोशिश की, लेनदेन विफल हो गया, लेकिन उसने मेरे खाते से राशि को डेबिट कर दी और फिर भी उसने ट्रैजेसेशन को उलट नहीं किया है। कृपया अपने पैसे वापस क्रेडिट करने के लिए आवश्यक कार्रवाई करें धन्यवाद, कार्तिक डी ऑनलाइन लेनदेन करने में सक्षम नहीं है मैं प्रीपेड कार्पोरेट विदेशी मुद्रा कार्ड के साथ ऑनलाइन लेनदेन करने में सक्षम नहीं हूं I हर बार जब यह लेनदेन आता है तो जारीकर्ता से अस्वीकार किया गया। इस समस्या को ASAP में देखें। दो धोखाधड़ी लेनदेन की वजह से, 20 फरवरी, 2016 को मेरे विदेशी मुद्रा कार्ड से 300 पाउंड लापता प्रीपेड फॉरेक्स कार्ड से लापता 300 पौंड तब से मैं एचडीएफसी लोगों का पीछा कर रहा हूं, लेकिन उनके पास अभी कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं मिली है। कृपया tamal. karmakarlive या पंजीकृत कॉग्निजेंट आईडी का जवाब दें सबसे खराब सेवा मैं 039ve ने एक दिन में 3 अलग-अलग स्थानों पर अपने विदेशी मुद्रा का इस्तेमाल किया था, कुल लेनदेन मूल्य 30.35USD है, उसी समय मेरे खाते से राशि डेबिट की जाती है अब मुझे पता चला कि मेरे खाते में वही 3 लेनदेन दोहराए जाते हैं और फिर खाते से 30.35 डेबिट हो जाती हैं। यह एक खराब सेवा है I039ve कभी किसी अन्य बैंकरों के साथ सामना नहीं किया पिछले हफ्ते मुझे पता चला कि समापन शेष में 89 अमरीकी डालर गायब है, मैंने इस मुद्दे पर एक शिकायत की है लेकिन बैंक अभी तक इस मुद्दे को हल नहीं किया है। पूरी तरह से मुझे 10 दिनों में 2 मुद्दे मिल गए हैं, मेरे कुल राशि 119.35 है। विदेशी मुद्रा के लिए WORLD039s सबसे खराब बैंकिंग सेवा सादर: वेंकटेश। मैक्कल डेनवर, सीओ संयुक्त राज्य अमेरिका भयानक सेवा मेरे पास एक विदेशी मुद्रा कार्ड है जिसने मेरी पिन संख्या खो दी है। इसलिए मैंने विभाग को एक ईमेल भेजा कोई कार्रवाई नहीं है और उत्तर नहीं। मैंने संपर्क केंद्र को बुलाया और सहयोगी को इसके बारे में कुछ नहीं पता था। उसने मुझे हर आधे मिनट के बाद पकड़कर रखा और मुझे सूचित किया और मुझे लंबे समय तक पकड़ने के बाद फोन को डिस्कनेक्ट कर दिया। बहुत निराशाजनक और निराशाजनक भयानक सेवा मेरे पास अभी भी एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड में मेरी क्वेरी गलत डेबिट का कोई समाधान नहीं है मेरा बेटा संयुक्त राज्य अमेरिका में है I वह न्यू जर्सी, न्यू यॉर्क आदि में एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड का इस्तेमाल करते थे जब वह यात्रा कर रहा था। दो अलग-अलग दुकानों में दो डेबिट थी। करीब 150 के बारे में बताते हुए उन्होंने लेनदेन नहीं किया। यह 06 जनवरी 2016 को एचडीएफसी बैंक, नुंगम्बककम शाखा, चेन्नई 600034 के नोटिस में लाया गया था। फिर भी वे 6 सप्ताह से भी अधिक समय तक हल नहीं कर सके। कार्डधारक सरला प्रताप श्रीनिवासन है। वी। श्रीनिवासन एचडीएफसी फॉरेक्सप्लस में प्रवेश करने में असमर्थ हैं, अब मैं जर्मनी में हूं, एचडीएफसी बैंक के एफओएक्सप्लस प्रीपेड कार्ड मिला है, मुझे एक ईमेल मिला है कि मेरा कार्ड कुछ राशि से भरा हुआ है, जिस पर मैं लॉगिन करने में असमर्थ हूं। और जब मैंने आईपीआईएन उत्पन्न करने के लिए कार्ड रजिस्टर करने की कोशिश की तो वह पंजीकृत नहीं हो रही है, कृपया मदद करें सादर मनोज कुमार सबसे खराब ग्राहक सेवा मैंने अपने विदेशी मुद्रा कार्ड को ट्राम स्टेशन पर मासिक पास बुक करने के लिए स्वाइप किया है I लेकिन लेनदेन किसी कारण के कारण रद्द कर दिया गया था, और 87 मेरे कार्ड से कट गया। मैं एचडीएफसी विदेशी मुद्रा ग्राहक सेवा का पीछा 1 महीने के बाद से वापस लौटने के लिए कर रहा हूं। अभी भी कुछ नहीं मिल रहा है एचडीएफसी विदेशी मुद्रा लेन-देन मुद्दे मैं एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड ले रहा हूं और मैं वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में हूं। मुझे बेहद जरूरी मदद की ज़रूरत है मैंने संयुक्त राज्य अमेरिका में KeyBank039 के एटीएम से पैसा वापस लेने की कोशिश की मैंने 4 लेनदेन की कोशिश की लेकिन सभी विफल हुए। दुर्भाग्य से धन (2108) मेरे खाते से काट लिया गया है और अब यह मेरे लिए इतना पैसा है कि मैं उस पैसे के बिना अमरीका में रह सकता हूं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप इस मामले पर तत्काल ध्यान दें। एचडीएफसी बैंक के साथ पंजीकृत शिकायत संख्या सबसे खराब ग्राहक सेवा है मैंने एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड से 200 यूरो वापस लेने की कोशिश की और मशीन ने पैसे का वितरण नहीं किया। लेकिन मेरे खाते से पैसे काट लिया गया है। मैंने भारत में एचडीएफसी ग्राहक सेवा को बुलाया और शिकायत दर्ज की। मैंने उनसे 10 गुने अधिक बार कहा है और वे कह रहे थे कि हम 10 दिन, 1 सप्ताह के बाद आपके खाते में उस पैसे को वापस देंगे और आखिरकार मैंने उनको उत्तर देने के लिए 2 महीने का समय व्यतीत किया। अभी तक उनके पक्ष से कोई संचार नहीं है सबसे बुरी बात यह है कि जब आप उन्हें बुलाते हैं तो 20 मिनट के लिए आपको पकड़ में डालते हैं और हर बार जब आप उन्हें फोन करते हैं तो 3 से 4 यूरो तक खर्च करते हैं। मुझे पता है कि क्या करना है और मैं अपना पैसा वापस कैसे पा सकता हूं। सबसे खराब बैंक सेवा मैं वर्तमान में नॉर्वे में हूं और अपने लेनदेन को जानने की जरूरत है क्योंकि मैं नेट-बैंकिंग पर लॉगइन नहीं कर पा रहा हूं। मैंने ग्राहक देखभाल के लिए कई बार कोशिश की लेकिन सामान्य रूप से वे जवाब नहीं दे रहे हैं। ब्लोंडी मोरोन मैं इस तरह के विचित्र सेवा के साथ कभी भी नहीं जाने की अनुशंसा करता हूं कि विदेशी मुद्रा पासवर्ड की पहचान करने में असमर्थ मैं अपना विदेशी मुद्रा बहुक्रिया कार्ड इंटरनेट पासवर्ड भूल गया मैंने ऑनलाइन के माध्यम से पासवर्ड को पुन: उत्पन्न करने की कोशिश की, लेकिन यह नहीं पैदा कर रहा है और यह भी किसी भी त्रुटि से गुजर रहा है और यह पृष्ठ को सिर्फ ताज़ा करता है। कृपया इस ASAP पर मेरी मदद करें। मेरा कार्ड नंबर 4726430002621047 मोबाइल नंबर 971 565701939. ई-मेल ravi. sankar14gmail कंट मेरे विदेशी मुद्रा खाते में प्रवेश करें मैं अपने खाते में लॉग इन करने में असमर्थ हूं। मैं अभी अमरीका में हूँ और अपने कार्ड का तुरंत उपयोग करने की आवश्यकता है I मेरे सभी लेनदेन से इनकार किया जा रहा है जब मुझे पता है कि मेरे विदेशी मुद्रा खाते में शेष राशि है तत्काल समाधान की आवश्यकता है मेरा ईमेल आईडी: अंबिकसंजययांगमेल एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड - बहुत अच्छा अनुभव मेरे एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड के साथ एक भयानक अनुभव था मैं पिछले साल लंदन का दौरा कर रहा था और गोल्नोलाइन से 17. 9 की तरह ही खरीदारी कर रहा था। यह पैसा मेरे कार्ड खाते से काट लिया गया था लेकिन विक्रेता ने बैंक द्वारा इनकार के कारण गैर-रसीद की सूचना दी। मैंने भारत में अपने घर्षण से बात की और मुझे एक दिन का इंतजार करने के लिए कहा गया और लेन-देन वापस कर दिया जाएगा और मेरे खाते में धन वापस आ जाएगा। मैंने इंतजार किया लेकिन कुछ नहीं हुआ मैंने एचडीएफसी बैंक के ग्राहक सेवा के बारे में शिकायत दर्ज की और मुझे एक रेफरी नंबर मिला। चूंकि मैं जल्द ही भारत लौटना था, इसलिए मैंने रिश्तेदार के कार्ड का उपयोग करके भुगतान पूरा किया। भारत लौटने के बाद मुझे मधुमक्खी ने लगातार इस मामले को उठाया। ई-मेल की एक श्रृंखला है, बैंक द्वारा बहुत आश्वासन है लेकिन कुछ भी नहीं हुआ है अंततः मेरी शाखा ने मुझे बताया कि संबंधित विभाग ने उत्तर दिया है कि लेनदेन पूरा हो चुका है और विक्रेता को भुगतान किया गया धन। जब मैंने प्रमाण की मांग की, बैंक मैनेजर ने मुझे मेल दिखाया और मेरे संपूर्ण आश्चर्य के लिए यह कुछ अन्य विक्रेता के लिए कुछ कोरियाई द्वारा एक लेनदेन था। शाखा प्रबंधक ने सबसे खराब ग्राहक सेवाओं की प्रतिलिपि देने से इनकार कर दिया है, मेरे पास एक विदेशी मुद्रा कार्ड है। उन्होंने 1 महीने के भीतर 17 काट लिया। ग्राहक सेवा को बुलावाने पर सुप्रिया और सुजाता से कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं है जिसे मैं बोलता हूं। यह मेरे कॉल की अवधि और अधिक 2 घंटे था और बातचीत शुरू होने से पहले मैंने उन्हें बताया कि मैं विदेश से बुला रहा हूं। लेकिन वे मुझे एक अपडेट नहीं दे रहे थे और कॉल को खींचने की कोशिश कर रहे थे और कॉल दो बार डिस्कनेक्ट हो गया था। पहले से ही उन्होंने 17 काट लिया है और फिर भी वे चाहते हैं कि मुझे एचडीएफसी ग्राहक देखभाल करने के लिए और अधिक पैसा बर्बाद करना चाहिए। क्या मुझे एचडीएफसी से अपडेट मिलेगा या पैसा कभी भी चलेगा? सबसे खराब ग्राहक सेवा मेरे पास एक विदेशी मुद्रा कार्ड है उन्होंने 1 महीने के भीतर 17 काट लिया। ग्राहक सेवा को बुलावाने पर सुप्रिया और सुजाता से कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं है जिसे मैं बोलता हूं। यह मेरे कॉल की अवधि और अधिक 2 घंटे था और बातचीत शुरू होने से पहले मैंने उन्हें बताया कि मैं विदेश से बुला रहा हूं। लेकिन वे मुझे एक अपडेट नहीं दे रहे थे और कॉल को खींचने की कोशिश कर रहे थे और कॉल दो बार डिस्कनेक्ट हो गया था। पहले से ही उन्होंने 17 काट लिया है और फिर भी वे चाहते हैं कि मुझे एचडीएफसी ग्राहक देखभाल करने के लिए और अधिक पैसा बर्बाद करना चाहिए। क्या मुझे एचडीएफसी से अपडेट मिलेगा या पैसा कभी भी चलेगा? एचडीएफसी फॉरेक्स कार्ड ट्रांजेक्शन इश्यू मैं 06 दिसंबर को फिलाडेल्फिया हवाई अड्डे से 800 डॉलर वापस करने की कोशिश कर रहा था, जब एटीएम को फंस गया था, जबकि प्रसंस्करण और नकद नहीं दिया गया था। हालांकि, मेरे ऑनलाइन खाते में अमरीकी डालर का डेबिट दिखाया गया था। मैंने बैंक ऑफ अमेरिका (एटीएम) को फोन किया था और उन्होंने हमारे द्वारा प्रदान किए गए स्थान के एटीएम आधार को पुनरारंभ किया था, लेकिन मुझे बैंक से बात करने और शिकायत दर्ज करने के लिए कहा। मैंने एचडीएफसी बैंक ग्राहक सेवा को फोन किया और शिकायत दर्ज की। राशि का कोई उलट नहीं हुआ है Can039t अपने विदेशी मुद्रा खाते में ऑनलाइन प्रवेश करें I cant039t मेरे विदेशी मुद्रा खाते में लॉग इन करने के लिए ऑनलाइन लग रहे हैं मैं अपना उपयोगकर्ता नाम या पासवर्ड नहीं भूल गया हर बार जब मैं लॉग इन करने का प्रयास करता हूं, तो मेरे खाते पेज पर जाने के लिए सिर्फ जीत लिया गया। मैं क्या करने के लिए अनिश्चित हूँ और ऑनलाइन मेरे खाते की जांच करना चाहता हूं। कृपया मदद ASAP धन्यवाद, संजना यह मेरे नोटिस पर आया कि मेरे फॉरेक्स कार्ड पर 2 धोखाधड़ी का लेनदेन किया गया था और इन लेन-देन का स्थान 700 मील से अधिक है, जहां से मैं रहता हूं, यह आधी रात में कुछ समय पहले किया गया था। मेरे साथ मेरा विदेशी मुद्रा कार्ड (XXXXXXXXXX) है, इसकी चोरी नहीं हुई या खोई गई मैंने एचडीएफसी कार्ड टीम के साथ शिकायत दर्ज की है और मेरे कार्ड को अवरुद्ध कर दिया गया है प्रत्येक लेनदेन के लिए शिकायत संख्या है एफपीक्यू 9170 एफपीक्यू 9171 मुझे अपनी शिकायत का जवाब देने के लिए 30 दिनों की आवश्यकता क्यों है क्योंकि मैं एक अजीब देश में हूं क्योंकि यह मेरा केवल उपलब्ध कार्ड है विदेशी मुद्रा कार्ड का नवीकरण हाय, मैंने अपना विदेशी मुद्रा कार्ड खोला है और 4 जुलाई को नए विदेशी मुद्रा कार्ड के लिए एक अनुरोध रखा है। मैंने 15 जुलाई तक नए कार्ड की प्रतीक्षा कर रखा था (प्रक्रिया कार्ड के अनुसार 7 कार्य दिवसों में जारी किए जाने की आवश्यकता है)। जैसा कि मैंने haven039t को 7 कार्य दिवसों में कार्ड प्राप्त किया है, इसलिए मैंने 15 जुलाई को शिकायत की, शिकायत संख्या मुम 0714175111 है। अब क्रस्ट प्रतिनिधि कह रहा है कि मेरी शिकायत पर प्रतिक्रिया देने के लिए मुझे 7 कार्य दिवसों की प्रतीक्षा करनी है। मैंने कॉल सेंटर में लंबे समय से फोन किया लेकिन इस पर बहुत दयनीय प्रतिक्रिया है। मैं स्वीडन में हूं और लगभग 2 सप्ताह के बाद से इस कार्ड की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मुझे इस समस्या के समाधान के लिए ASAP की आवश्यकता है। धन्यवाद और सादर, - निलेश भीमनी पासपोर्ट संख्या K5416572 CustID: 37398779 अमरीका में एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड का उपयोग करने में असमर्थ मुझे 11 वीं पर संयुक्त राज्य अमेरिका आने से पहले एचडीएफसी द्वारा एक विदेशी मुद्रा कार्ड दिया गया है। लेकिन मैं अब अपने विदेशी मुद्रा कार्ड का उपयोग नहीं कर सकता क्योंकि यह कहता है कि मैं इसे हर बार उपयोग कर रहा हूं। मैं केवल इसे पहले दो दिनों के लिए इस्तेमाल कर सकता था मैं एक संज्ञानात्मक कर्मचारी हूँ और कृपया इसे प्राथमिकता के आधार पर मान लें, मेरे प्रीपेड विदेशी मुद्रा कार्ड 5911 के साथ समाप्त होता है कृपया मुझे सासघोश 20gmail पर संपर्क करें धन्यवाद ससवती घोष फॉरेक्स कार्ड पर धनवापसी मैं वर्तमान में अमेरिका में हूं और एचडीएफसी बैंक से एक विदेशी मुद्रा प्री-पेड कार्ड लिया था । यह उत्कृष्ट काम कर रहा है और मुझे कोई शिकायत नहीं है। मैंने मूल रूप से लक्ष्य के नाम पर दुकान में एक कार्ड का इस्तेमाल किया था और 31 के लिए एक आइटम खरीदा था। मुझे उस आइटम को तीन दिन बाद वापस करना पड़ा था और उन्होंने पैसे बैंक को मेरे एचडीएफसी वीज़ा विदेशी मुद्रा कार्ड में वापस कर दिया था। यह 17 मई 2014 को था। मैं अभी भी यह नहीं देखता हूं कि मेरे एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड में वापस जमा राशि। क्या आप कृपया मुझे बता सकते हैं कि पैसे के लिए विदेशी मुद्रा कार्ड में जमा करने के लिए कितना समय लगता है मैं आपके प्रतिक्रिया का अनुरोध करता हूं ASAP धन्यवाद और सादर विजय कुमार टीवी नहीं क्रेडिट मैं चीन में विदेशी मुद्रा प्रीपेड कार्ड का उपयोग कर रहा हूं। मेरा कार्ड नंबर 4213310301608251। मेरी शिकायत नंबर - नंग 06130 9 8384. शिकायत आईडी ---- एफपीक्यू 608. इसके बारे में 29052013 में शिकायत है चीन मैं 1100 आरएमबी का भुगतान करता हूँ उसके बाद यह राशि रद्द कर दी जाती है। इसलिए कि वे मेरे खाते में जमा -1100 आरएमबी.बीटीटी आईटी मेरे खाते में नहीं दिख रहे हैं, जो मेरे खाते में वापस नहीं जमा हुए हैं। मैं भी आपके ग्राहक सेवा अधिकारी से बात करता हूं। फिर भी कोई जवाब नहीं है। कृपया इस मामले को देखें और मेरी कृपा करें थानक्स एएमपी सादर अरुण यादव फोन नं। --- 91-9810544113 इस साइट को दूसरों के साथ साझा करें हाल ही में अद्यतित किए गए शिकायतें देवेंद्र गुर्जर - पुलिस ने थाना रिफाइनरी पुलीस मथुरा तेल माफिया मनोज अग्रवाल के। टीएसआरटीसी - बसों की संख्या सम्मानित टीएसआरटीसी अधिकारियों मैं एक आरटीसी कर्मचारी के लिए बेटा हूं I उपयोगकर्ता पंजीकरण एक पुष्टिकरण ईमेल भेजा गया था अपने खाते की पुष्टि करने के लिए, कृपया संदेश में लिंक पर क्लिक करें। यदि आप अपने इनबॉक्स में ईमेल नहीं देखते हैं, तो कृपया अपना स्पैम बॉक्स जांचें। उपयोगकर्ता लॉगिन शिकायत बोर्ड का सदस्य अब पंजीकरण नहीं है लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें। आपका पासवर्ड निर्दिष्ट ईमेल पते पर भेजा गया है। लॉग इन करें उपयोगकर्ता फेसबुक लॉगिन एचडीएफसी बैंक ग्राहक सेवा का संपर्क यह सूचित करना है कि आपके कर्मचारी ग्राहकों को गुमराह कर रहे हैं। पिछले 10 वर्षों के लिए खुद एचडीएफसी का खाताधारक मैंने अपने एक कर्मचारी को ग्राहक सूचना केंद्र में एसबी एसी में न्यूनतम शेष राशि के बारे में पूछा है उन्होंने कहा कि यह न्यूनतम शेष राशि के लिए 5000 रुपये था। फिर मैंने एक महीने के बाद न्यूनतम शेष राशि को खाता विवरण प्राप्त करके नकद वापस ले लिया, मुझे आश्चर्य हुआ कि उन्होंने 800 रुपये का न्यूनतम शेष नहीं रखने के लिए - 800 रुपये का कटौती की। एटीएम बेंगलुरु में एसबीआई डेबिट कार्ड के माध्यम से 02022012 पर एटीएम 8184 पर वापसी कोई राशि नहीं मिली लेकिन डेबिट हुई कोई रिवर्स एटीएम वापसी नहीं यहां तक ​​कि मुझे भी हैदराबाद में एक ही समस्या का सामना करना पड़ रहा है। मैं एचडीएफसी डेबिट कार्ड धारण कर रहा हूं मैंने डीसीबी बैंक एटीएम से राशि वापस ले ली है, क्योंकि सर्वर वापस लेने के समय नीचे था, मुझे पैसा नहीं मिला, लेकिन ऐसा लगता है कि मेरे खाते से पैसे काट लिया गया था। मैं समझ नहीं सका कि इस परिदृश्य में क्या करना है मेरे पास एक क्रेडिट कार्ड था मैंने भुगतान किया और निपटान किया लेकिन मुझे कोई बकाया प्रमाण पत्र नहीं मिला। अब मुझे प्रमाण पत्र की ज़रूरत है। मैंने इतने सारे फोन कॉल किए हैं। लेकिन मुझे यह कहना अफसोस है कि आपके अंत से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अब मैं अंतिम अनुरोध करता हूं। इसके बाद अगर मुझे कोई बकाया राशि नहीं मिली तो मैं आरबीआई के पास जाऊंगा तो कृपया मेरे ई मेल आईडी पर गंभीर हो। धन्यवाद। मैं नई चेक बुक के लिए आवेदन करना चाहता हूं जहां मैं नेट बैंकिंग तक पहुंच सकता हूं, उसी के लिए मैं कहां आवेदन कर सकता हूं और आप ग्राहक समर्थन पर कॉल कर सकते हैं। एक मासिक किस्त मेरे खाते से ऐक्सिस बैंक के हर महीने के महीने में होती है I प्रिय एचडीएफसी बैंक की टीम, मैं वास्तव में एचडीएफसी एचएसआर शाखा टीम द्वारा परेशान हूं। इसकी तरह के हथियार और मुझे यकीन है कि अगर कोई कार्रवाई तेज नहीं हुई है तो मुझे उपभोक्ता अदालत के लिए जाना होगा। मेरे पास एचडीएफसी में दो खाते हैं और पिछले 7 सालों से हम एचडीएफसी का हिस्सा हैं। अगर ये कई सालों में बैंक के साथ अच्छे संबंध के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं बहुत दुःखी हूं। अंक: मैंने पिछले साल अप्रैल में एचएसआर लेआउट शाखा में एक दूसरा खाता खोला (खाता संख्या: एक्सएक्स) और मुझे वादा किया गया कि मुझे दोनों खातों में न्यूनतम शेष राशि के रूप में 25000 को बनाए रखने की आवश्यकता है (मेरी बिक्री व्यक्ति राहुल और सुभान अली को बताया)। मुझे यह था, लेकिन सितंबर में, मुझे एक्साइब शुल्क के साथ लगाया गया था। बैंक शाखा प्रबंधक और दीपा ने उसी बैंक से 3 महीने के लिए झूठे वादों की बदौलत इसे उलट कर दिया, लेकिन कभी नहीं किया। आखिरकार मुझे पिछले गुरुवार (11 जनवरी 2012) पर अपने खाते को बंद करने के लिए जाना पड़ा था, लेकिन यह अभी भी बंद नहीं हुआ है, फिर भी मेरे खाते में 25,300 एयूबी शुल्क लगाए जाते हैं। यह वास्तव में पागल है, मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मेरा खाता तुरंत बंद क्यों नहीं हुआ है और जब मेरे पास न्यूनतम शेष राशि होती है तो एक्ज़िब्यू शुल्क क्यों होता है? मैं तत्काल समाधान चाहता हूं और जीता 8217t इसे हल्के से ले लो। जल्द से जल्द अपने उत्तर की ओर देख रहे हैं प्रिय महोदय, मैं अपने नॉक को प्राप्त करना चाहता हूं, जिसे कोई भी शरीर संपर्क नहीं कर सकता है, मैंने जवाब दिया है कि मैंने डिमैट एसी के संचालन का अनुरोध नहीं किया है, लेकिन अब भी बैंक ने मेरी डीमैट एसी शुरू की है। वास्तव में मैंने कभी भी कोई ट्रेडिंग नहीं किया है 8220 मैंने बैंक से एक पत्र प्राप्त किया है जिसमें इसमें 7500 रुपये से पहले 15.जान सेवा शुल्क के रूप में जमा करने का उल्लेख है। 8221 यह किस प्रकार का बैंक है, मैं कुछ भी भुगतान नहीं करूंगा। मुझे नेट बैंकिंग उद्देश्य के लिए अपने ग्राहक आईडी की आवश्यकता है, और कृपया अपने क्रेडिट कार्ड का 2,90 रुपये पंजीकरण शुल्क रिवर्स कर दें .. प्रिय महोदय महोदया, पिछले महीने मैंने राष्ट्रीय गैरेज जम्मू से टाटा कार खरीदी है और ये टाई अप कर रहे हैं ऋण के लिए एचडीएफसी के साथ मुझे आपके बैंक से 4.5 लाख रुपये का ऋण मिला है। अब यह मुद्दा यह है कि एचडीएफसी ने राष्ट्रीय गैरेज के बजाय किसी अन्य डीलर को ऋण राशि का भुगतान किया है। मैंने इस मुद्दे के लिए एचडीएफसी लोगों से संपर्क किया है लेकिन हर बार उन्होंने कहा कि गलती से उन्होंने इस राशि को अन्य डीलर को चुका दिया है और इसे ठीक करने के लिए 2-3 दिनों का समय लगेगा। अब एक महीने से अधिक समय बीत चुका है और मेरा अस्थायी पंजीकरण संख्या समाप्त हो गई है और मुझे पंजीकरण के लिए आवेदन करना होगा लेकिन डीलर ने मुझे बिक्री पत्र देने से इंकार कर दिया है क्योंकि उन्हें एचडीएफसी से कार का भुगतान नहीं मिला है। यह मेरा विनम्र अनुरोध है कि अपराधियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने और पैसे को डीलर को छोड़ना। आदरणीय महोदय, मैंने हाल ही में अपना खाता बनाया, मेरी शुरुआत को 8216 वी 8217 के बजाय 8216 -8217 के रूप में गलत वर्तनी दी गई है। इसलिए कृपया आप इसे बदलने के लिए अनुरोध करते हैं। खराब सेवा के कारण हमारा व्यवसाय प्रभावित हो रहा है आपकी वेबसाइट कल से नीचे है और त्रुटि दिखाती है हमारे पास एक चालू खाता है और प्रत्येक दिन कम से कम 50 एनईएफटी लेनदेन की आवश्यकता है। यह आपके जैसे प्रतिष्ठित बैंक के लिए अच्छा नहीं है मुझे मेल के माध्यम से मासिक खाता विवरण प्राप्त हुआ है लेकिन मुझे अपना पासवर्ड भेजने के लिए पासवर्ड नहीं मिला I मैंने अपना मोबाइल नंबर बदल दिया है हाल ही में। मैं अपना मोबाइल नंबर कैसे अपडेट कर सकता हूं ताकि मैं एचडीएफसी डेबिट कार्ड के उपयोग से हर लेनदेन के लिए एसएमएस के माध्यम से सभी अपडेट प्राप्त कर सकूं। अगर मुझे व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन करने में दिलचस्पी है तो मुझे आपके किसी एक अधिकारी से कॉल मिल गई है। जैसा कि मैं आवेदन करना चाहता था, मैंने आसानी से सहमत हुए दस्तावेज़ों को प्रस्तुत किया और उनके लिए अनुरोध किया। मैंने उन आवेदनों पर हस्ताक्षर भी किया था जो वे मेरे काम के स्थान पर मिल चुके थे। इसकी 3 महीने की अवधि है और मुझे कुछ या अन्य दस्तावेज तैयार करने को कहा गया है और देरी हो रही है। Iam क्या हो रहा है के साथ खुश नहीं है मेरे पास आपकी कंपनी का क्रेडिट कार्ड था मेरे पास मार्च 2008 में कार्ड खो गया था। मैंने एचडीएफसी बैंक हिसार में अपने क्रेडिट कार्ड को ब्लॉक करने का अनुरोध दिया था, लेकिन कुछ समय बाद आपका ऑपरेटर ने मुझसे फोन किया और कहा कि 2500 रुपए की वजह से भुगतान किया गया है। मैंने भुगतान के जरिए पुनर्प्राप्ति के माध्यम से दिया था एग्ग्ट ... अब दो साल बाद कह रही है कि अभी भी भुगतान लंबित है..कृपया मेरे खाते को बंद करो। गलती से हमें सीबीडीटी टैक्स का ई-पेमेंट 778 रुपये के बदले 778 रुपये तक हो गया है। ट्रांज़ैक्शन रद्द करते हैं और प्रवेश वापस ले जाते हैं। एचडीएफसी ग्राहक सेवा संख्या: होम लोन क्रेडिट कार्ड नेट बैंकिंग ग्राहक सेवा एचडीएफसी बैंक ग्राहक सेवा नंबर सभी एचडीएफसी ग्राहक सेवा नंबर खोजें, जिन्हें आप अपने अकाउंट बैलेंस पर जानकारी प्राप्त करने के लिए कॉल कर सकते हैं। एचडीएफसी बैंक की ग्राहक सेवा संख्या भी उपयोगकर्ताओं को अन्य जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी। इन नंबरों को डेबिट कार्ड, एटीएम कार्ड, फॉरेक्सप्लस कार्ड, प्रीपेड कार्ड के नुकसान के लिए बुलाएं। एचडीएफसी एक अग्रणी बैंक है जो विभिन्न वित्तीय सेवाओं की पेशकश करता है। यह अपने समर्पित ग्राहक सेवा कक्ष के माध्यम से उत्कृष्ट ग्राहक सहायता प्रदान करता है। क्योंकि इंटरनेट किसी भी जानकारी की खोज के लिए एक शक्तिशाली स्रोत है, इसलिए हमने प्रमुख सेवा प्रदाताओं की ग्राहक सेवा संख्या साझा की है। हमारी साइट के टोल फ्री नंबरों के लिए भारत के अग्रणी बैंकों की जांच करें एचडीएफसी हाउसिंग डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड ने निजी क्षेत्र के बैंक का शुभारंभ किया यह पारंपरिक वाणिज्यिक बैंकिंग और निवेश बैंकिंग में बड़ी संख्या में उत्पादों और सेवाओं की पेशकश कर रहा है। Icustomercare सभी प्रमुख बैंकरों की हेल्पलाइन नंबर प्रकाशित किया है एचडीएफसी बैंक लिमिटेड भारत की एक बैंकिंग और वित्तीय सेवा और मुंबई में मुख्यालय है। यह देश में 80,000 से अधिक कर्मचारी काम करता है, हांगकांग, दुबई और बहरीन में शाखाएं भी हैं यह भारत में भी 5 वें सबसे बड़ा बैंक है। एचडीएफसी ग्राहक सेवा संख्या उपयोगकर्ताओं को तुरंत बैंक अधिकारियों से संपर्क करने में मदद करेगी। उपयोगकर्ता शेयर बाजार, बैंकिंग सेवाओं, डिपॉजिटरी सेवाएं, गृह ऋण, क्रेडिट कार्ड और म्यूचुअल फंड से संबंधित किसी भी जानकारी की तलाश कर सकते हैं। आपको एमटीएस, टाटा या जीटीपीएल की ब्रॉडबैंड सेवाओं का इस्तेमाल करना चाहिए। आपको उनके ग्राहक सेवा की संख्या भी ज़रूरत हो सकती है हमारी साइट में सभी प्रमुख ब्रॉडबैंड प्रदाताओं की टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर और ग्राहक सेवा संख्याएं हैं। अपने लोगों के साथ एचडीएफसी ग्राहक सेवा नंबर साझा करें जो अपनी सेवाओं का उपयोग कर रहे हैं एचडीएफसी ग्राहक सेवा टोल फ्री नंबर म्यूचुअल फंड और निवेश सेवाओं के लिए एचडीएफसी ग्राहक सेवा के टोल-फ्री नंबर के संपर्क में संपर्क करें: 1800 22 9 0 (बीएसएनएल या एमटीएनएल लैंडलाइन नंबर से कॉल करें) 022 6160 6161 एचडीएफसी बैंक के ऊपर ग्राहक सेवा संख्या को कहीं से भी कहा जा सकता है इंडिया। संख्या 9.30 बजे से 6.30 बजे तक होगी। एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड ग्राहक सेवा संख्या एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड सेवाओं का इस्तेमाल लाखों लोगों द्वारा किया जाता है और आप एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड की स्थिति भी देख सकते हैं। खरीदारी करते समय यह एक अद्भुत कैशलेस लेनदेन प्रदान करता है आपके क्रेडिट कार्ड से संबंधित किसी भी प्रश्न के लिए निम्नलिखित नंबर से संपर्क करें: अन्य बैंकों की हैल्पलाइन संख्या: एचडीएफसी ऋण ग्राहक सेवा संख्या एचडीएफसी बैंक विभिन्न श्रेणियों के तहत ऋण प्रदान कर रहा है। व्यक्तिगत ऋण, कार ऋण, गृह ऋण, क्रेडिट कार्ड पर ऋण, शैक्षिक ऋण और कई अन्य जैसे विभिन्न प्रस्ताव। एचडीएफसी ऋण और आपके ऋण खाते के बारे में किसी भी जानकारी के लिए नीचे दिए गए नंबर से संपर्क करें: एचडीएफसी देश के ग्रामीण क्षेत्रों के लिए विशेष ऋण की पेशकश भी कर रहा है। एचडीएफसी नेट बैंकिंग ग्राहक सेवा संख्या एचडीएफसी नेट बैंकिंग अपने सभी ग्राहकों के लिए जीवन को आसान बना रही है नेट बैंकिंग सेवाओं के लिए, दिए गए एचडीएफसी ग्राहक सेवा नंबर पर कॉल करें: ग्राहक अपने ऑनलाइन सहायता केंद्र के माध्यम से ऑनलाइन एचडीएफसी ग्राहक सेवा के साथ संपर्क में रह सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, एचडीएफसी बैंक पर जाएं। एचडीएफसी ग्राहक सेवा ईमेल पता त्वरित उत्तर के लिए ग्राहकों को पंजीकृत ईमेल से नीचे दी गई एचडीएफसी ग्राहक सेवा ईमेल आईडी पर डाक भेजना चाहिए: बैंकिंग सेवाओं के लिए दिए गए एचडीएफसी ग्राहक सेवा संख्या के ऊपर 24 घंटे सभी के लिए उपलब्ध हैं। क्रेडिट कार्ड के नुकसान की रिपोर्टिंग सभी घंटों के दौरान सभी दिनों में उपलब्ध है। एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड भुगतान संबंधित सेवाओं और टोल फ्री नंबर भी सभी घंटों के दौरान उपलब्ध हैं। ऋण सेवा संख्या केवल सभी कार्य दिवसों पर काम कर रही है ग्राहकों के प्रश्नों को हल करने के लिए एचडीएफसी का एक बहुत अच्छा संगठित ग्राहक देखभाल समर्थन है। ग्राहक देखभाल संख्या बैंकों की बहुत महत्वपूर्ण हैं किसी भी समय आपको अपने बैंक की ग्राहक देखभाल संख्या की आवश्यकता हो सकती है एचडीएफसी ग्राहक सेवा नंबर आपकी सहायता के लिए आ जाएगा जब आपको खाता जानकारी चाहिए दुर्भाग्यपूर्ण उदाहरण जैसे कि क्रेडिट या डेबिट कार्ड की हानि और क्षति आपको तुरंत संपर्क करने की आवश्यकता होती है। ग्राहक अपने खाते के विवरण को अपडेट करने के लिए ग्राहक सेवा को भी बुला सकते हैं। कई सेवा प्रदाताओं की ग्राहक सेवा संख्या icustomercare. in पर साझा की जाती है। चाहे आप अपने इंटरनेट सेवा या मोबाइल नेटवर्क के साथ परेशानी का सामना कर रहे हों, हम आपको अपने सेवा प्रदाता से संपर्क करने के लिए याद रखें। हमारे ब्लॉग पर साझा किए गए प्रमुख ग्राहक सेवा संख्या एलआईसी ग्राहक देखभाल हैं वोडाफोन ग्राहक सेवा, और एसबीआई टोल फ्री नंबर संबंधित पोस्ट: एक्सिस बैंक ग्राहक सेवा 8211 टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर आईसीआईसीआई ग्राहक सेवा नंबर टोल फ्री नंबर ईमेलहेलिप एसबीआई ग्राहक सेवा संख्या: एसबीआई बैंक टोल फ्री हेल्पलाइन शेलिप पेटीएम ग्राहक सेवा नंबर टोल फ्री नंबर ईमेलहेल्पिप फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर नंबर 24 x 7 टोल फ्री हेल्पलाइनशिप ईबे ग्राहक केअरई इंडिया इंडिया टोल फ्री नंबर 038 ईमेल

No comments:

Post a Comment