Thursday 1 March 2018

Sbin - बोलिंगर बैंड


एसबीआईएन चार्ट, विश्लेषण और सुझाव राज्य विश्लेषकों संस्थागत निवेशक मिलो कॉल अपडेट्स बैंक ऑफ इंडिया ने विश्लेषकों के बारे में एक्सचेंज को सूचित किया है संस्थागत निवेशक सम्मेलन कॉल अपडेट्स जनवरी 23, 2017 सिक्योरिटीज बैंक ऑफ इंडिया के राज्य आवंटन ने भारत सरकार को शेयरों के आवंटन के लिए सेबी (एलओडीआर) विनियम, 2015 के विनियमन 30 के तहत एक्सक्लोज़शन के बारे में एक्सचेंज को सूचित किया है। बोर्ड की बैठकें नवंबर 01, 2016 नवंबर, 2016 को 30 सितंबर, 2016 को समाप्त हुए आधे साल के लिए बैंक के समीक्षा किए गए कामकाज के परिणामों को अस्वीकार करने और स्वीकार करने के लिए। 27 अक्टूबर, 2016 अक्टूबर 2 99, 2016 को चुनौतीपूर्ण जारीकर्ता के लिए। अन्य बातों के साथ: इक्विटी शेयरों के अधिमान्य मुद्दे से भारत सरकार को ईक्विटी शेयर पूंजी की स्थापना एसबीआई के साथ टैग की गई यहां मेरे एचएमए-बोलिंजर बैंड दिवस ट्रेडिंग सिस्टम के साथ दिलचस्प चार्ट पेश किए गए। चार्ट प्रदर्शित, एचएमए-बोलिन्जर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम की शक्ति का प्रदर्शन करती है जिसके साथ एक स्थिति व्यापारी के रूप में एक 8217 के खाता शेष को प्रभावी ढंग से सुधार सकता है। चार्ट का समय सामान्य रूप से अजीब और असामान्य है, जो कि मुझे 8217 पसंद करता है। That8217s क्या व्यापार की दुनिया में सभी फर्क पड़ता है आप ध्यान दें, यह एक सरल व्यापार प्रणाली नहीं है। मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि आप छवियों में जो देख रहे हैं, उसे दूर नहीं ले जाया जा सकता है। इसे अपने सपने, लक्ष्य, व्यापारियों के रूप में लक्ष्य हासिल करने के लिए आत्म-अनुशासन, प्रशिक्षण, दृढ़ विश्वास, एकाग्रता और स्थिरता के उच्चतम स्तर की आवश्यकता होती है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग इस पर साझा करें: इस तरह से: आज के शेयरों का आजकल इंट्राएड चार्ट्स का पालन करना और एनएसई निफ्टी इंडेक्स फ्यूचर्स चार्ट्स को एचएमए-बोलिंजर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम के साथ काम करना है। इसके अलावा एनएसई निफ्टी इंडेक्स फ्यूचर्स को ओडििन से टिकट टिक भी शामिल है। इंट्राएड चार्ट्स 15052012 एनएसई निफ्टी इंडेक्स फ्यूचर्स (ओडिन टिक चार्ट) एनएसई निफ्टी इंडेक्स फ्यूचर्स स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग इस पर साझा करें: इसी तरह: फिर भी एक अन्य डेटा संचालित सत्र। आज के शेयरों का इंट्राएड चार्ट यहां प्रस्तुत करना और एनएसई निफ्टी फ्यूचर्स इंडेक्स चार्ट को एचएमए-बोलिंजर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम के साथ पेश करना। इन्टरडा चार्ट 14052012 एनएसई निफ्टी फ्यूचर्स इंडेक्स स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग सप्ताह के एक असाधारण सत्र, आईआईपी नंबरों के लिए धन्यवाद। हमेशा की तरह मुझे समाचार के एक घंटे के बाद ही इसके बारे में पता चला। कई बार, अज्ञानता भेष में एक वरदान है आज के शेयरों का इंट्राएड चार्ट यहां प्रस्तुत करना और एनएसई निफ्टी फ्यूचर्स इंडेक्स चार्ट को एचएमए-बोलिंजर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम के साथ पेश करना। ओडीन से एनएसई निफ्टी फ्यूचर्स इंडेक्स टिक चार्ट को भी संलग्न करना इंट्राडे चार्ट्स 11052012 एनएसई निफ्टी फिक्स्चर इंडेक्स (ओडिन टिक चार्ट) एनएसई निफ्टी फ्यूचर्स इंडेक्स स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग स्वस्थ और अमीर सप्ताहांत एसबीआईएन के साथ टैग किया गया I सत्र के शुरू में जुब्लफ़ूड पर, 8 अंक के साथ बाहर निकलने में कामयाब रहे, तुरंत उसके बाद JSWSteel पर लंबे समय तक चला, 6 अंक अर्जित किए और मेरे तीसरे व्यापार में भारतीय स्टेट बैंक पर 2165 पर कमी आई और 2153 पर बंद, 1100 घंटों से पहले। एसबीआईएन व्यापार थोड़ी देर तक फैला था लेकिन यह अच्छा था। आजकल 8217 का सबसे अच्छा व्यापार मेरा अंतिम एक था जुबलफूड से इससे पहले कि मैं एक एक्जिट प्राप्त कर सकता था, लेकिन एक उत्कृष्ट एक के बारे में लगभग एक घंटा लग गया। 1181.95 1310 घंटों में कम हो गया और 1165.45 1404 घंटों में बंद हुआ। यहां मेरे एचएमए बोलिन्जर बैंड दिवस ट्रेडिंग सिस्टम के साथ मेरा नियमित इंट्रेडय स्टॉक चार्ट और निफ्टी फ्यूचर्स चार्ट मिल जाता है। इंट्रेडै चार्ट 26042012 भारतीय स्टेट बैंक स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग इस पर साझा करें: इसी तरह: जीवन वास्तव में सरल है, लेकिन हम इसे जटिल बनाने पर जोर देते हैं। 8211 कन्फ्यूशियस तो, वैश्विक बाजारों के हरे रंग में व्यापार के बावजूद आज भी एसएम्पपी ने एक खराब खेल खेला। जुबलीफुड से 12 अंक के साथ सत्र शुरू हुआ, उसके बाद उस स्थान से रेलवे कैपिटल से 3 अंक स्कोर करने में कामयाब रहा, उस विषय से पहला टेस्ट ट्रेड। 3 अंक अच्छा थे क्योंकि रिलेक्रैप्टालिट के लिए भी मेरा ब्रेक सिर्फ 12 अंक है। मैंने अपने सत्र के समापन के साथ 13 अंक के साथ जुबुलफुड से 11 अंक के साथ समाप्त कर दिया था। आज मुझे अपने व्यापारिक गतिविधियों को लिखने के मूल्य का एहसास हुआ, दूसरे शब्दों में, मेरे व्यापार जर्नल में हर दिन मेरे ब्लॉग पर जुब्लफ़ूड पर अपना आखिरी व्यापार पूरा करने के बाद। कुल मिलाकर बाजार में मजबूत कमजोरी के बावजूद, 12 अप्रैल को मैंने जो कुछ लिखा था, वह आज भी बेहद महत्वपूर्ण है। रेफरी: निफ्टीबाबा.वर्डप्रेस20120412 पेपर -12-2012-निफ्टी-दिन-ट्रेडिंग यह मेरे नियमित इंट्रेडय स्टॉक चार्ट्स और निफ्टी फ्यूचर्स चार्ट को अपने एचएमए बोलिंजर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम के साथ क्रिया में चला जाता है इंट्रेडय चार्ट 25042012 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के स्वस्थ और धन व्यापार ने मेरे जुब्लूफ़ आउट निकास क्रम में एक टाइपोग्राफिक त्रुटि के साथ शुरुआती सत्र शुरू किया था, जो जेएसवीएसईएलएल से 8 अंक को कैपिटल बनाने में मदद करता है। जुब्लफूड से पहले लंबे व्यापार के बाद, टाइपोग्राफिक त्रुटि के कारण सिर्फ 2.5 अंक के साथ समाप्त हुआ, 1172 के बजाय 1072 टाइप किया गया, 11 घंटे अंक के लिए 1000 घंटे के बाद पिटबुल 3 से एक और अच्छा मौका मिला। टाइपोग्राफिक त्रुटि को अच्छे के लिए समाप्त हो गया था, मैं जेस्विस्टेल के लंबे व्यापार से 8 अंक प्राप्त करने में कामयाब रहा। इसके साथ मैंने इसे एक दिन कहा। आज 8217 के सत्र ऐसा था कि यह किसी भी पोस्टमार्टम की जरूरी आवश्यकता नहीं है और यदि हमारे बाजार में आधे दिल से दिखाया गया कल 8217 के बाद महान सपने के साथ आया था और अन्य बाजारों में शीर्ष बंद होने पर, एक बहुत निराश हो गया होता। मैं गहराई से निराश हूं और अनुभव के वर्षों के बाद भी निराश हूं कि हमारे व्यापारियों और विश्लेषकों ने हमारे बाजार पर ध्यान केंद्रित करने के अलावा सब कुछ करने की गलतियों को दोहराते रहना जारी रखा है। यहां तक ​​कि भगवान भी उनकी मदद नहीं कर सकते। इसके अलावा, मैं विश्वास से परे हैरान हूं कि बाज़ार के घंटों के दौरान लगभग सभी प्रमुख मंचों में बहने वाले सभी कचरे वाले संदेशों की मात्रा को ध्यान में रखकर ध्यान दें। मैं एक महान बाजार विशेषज्ञ नहीं हूं और न ही मैं हमारे मीडिया और अन्य विशेषज्ञों के अभिजात वर्ग क्लबों से संबंधित हूं और न ही मैं अपने शब्दों को चिह्नित करना चाहता हूं, जिस दिन आप अपना टीवी बंद करने का निर्णय लेते हैं और एक चर्चा मंच से दूसरे को उम्मीद कर रहे हैं आपके व्यापार में चमत्कार होने के लिए, यही वह दिन है जो आप असली व्यापारी बनना शुरू कर देंगे यहां आपके संदर्भ के लिए कार्रवाई में अपने एचएमए बोलिन्जर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम के साथ मेरा नियमित अंतराल चार्ट और निफ्टी फ्यूचर चार्ट चला जाता है। इंट्राडेट चार्ट 18042012 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग बोलिंगर बैंड में पोस्ट किया गया मेरे अच्छे दिन के व्यापारियों के लिए शुभ प्रभात दिन के पहले व्यापार में जुबिलएफड के साथ आराम से 10 अंक बी -1122 और एस -1132 को साफ़ करने के लिए प्रबंधित किया गया। शुरुआत में एक मामूली झिझक को छोड़कर, गेट बुल 3 पास के प्रतिरोध को तोड़ने के लिए चले गए और मुझे अपना व्यापार साफ़ करने में मदद मिली। स्वस्थ और अमीर व्यापार बाज़ार के बाद मैंने कुछ समय पहले हमारे महान ऑनलाइन समाचार पत्रों को पढ़ने के लिए यह जानने के लिए बिताया कि वे आज के 8217 के बारे में क्या कहते हैं, क्या आप और मैं शायद एक दुर्घटना, सुधार, बड़ा गिरावट या चरम मामले में कहूंगा, एक आतंक बेचने बंद यूरोपीय बाजारों और कमजोर रुपए पर होने वाली नकदी से गुजरते हुए हमारे मीडिया को पढ़ने में मुझे आश्चर्य नहीं था। सौभाग्य से, उन्होंने नए कथित 10 लाख का उल्लेख नहीं किया। करोड़ के कोयला घोटाले लगभग 250 बिलियन, आज के कारण के रूप में 8217 के दशक गिरावट lol अब वास्तविकता में आ रहा है, मैं इसे 12 मिनट के बाद और जुर्माना शेष सत्र का आनंद लेते हुए जुबिलफ़ूड से 10 अंक अर्जित करने के एक दिन बाद कहा था। लगभग 1400 घंटों में, मुझे यह पसंद आया कि मैंने एक मित्र को बुलाया और कहा, चीन में संभावित तख्तापलट d8217etat के बारे में नेट पर चल रही एक अफवाह है और उसे सतर्क रहने के लिए कहा। यहां अपने संदर्भ के लिए एनआईएनजाट्रेडर से अपने सामान्य इंट्राडे चार्ट और एचएमए-बोलिंजर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम के साथ अमिब्रोचर से दैनिक चार्ट पेश करना। जेएसडब्ल्यूएसईईएल इंट्राडे 22032012 जुबिलफ़ूड 8211 इन्टरडा 22032012 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया इंट्राड 8211 22032012 निफ्टी स्पॉट रोज 22032012 जेएसडब्ल्यूटीईईएल दैनिक 22032012 जुबिलफ़ाइड डेली 22032012 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया दैनिक 22032012 स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग

No comments:

Post a Comment