Monday 19 March 2018

Xoom - विदेशी मुद्रा


Xoom विदेशी मुद्रा दर मैंने भारत में पैसा स्थानांतरित करने के लिए व्यक्तिगत तौर पर ज़ूम का उपयोग किया है I इंटरफ़ेस का इस्तेमाल करना आसान है और सेटअप विनिमय दर पारदर्शी है और लेनदेन से पहले जाना जाता है 8230 एफएक्स न्यू हेवेन USDJPY 8211 जापानी येन इसकी सुरक्षित हेवन स्थिति साबित करना 8230 एफएक्स लिमिटेड टाइटन एफएक्स लिमिटेड एक पंजीकृत न्यूजीलैंड कंपनी संख्या 5390661, न्यूजीलैंड वित्तीय 8230 डब्ल्यूटीएनएच चैनल 8 एबीसी न्यू हेवन है। 83.1। डब्ल्यूटीआईसी चैनल 61 फॉक्स हार्टफोर्ड 83.2। वेध चैनल 24 पीबीएस हार्टफोर्ड 83.3। डब्ल्यूजीएचएच चैनल 2 पीबीएस बोस्टन। 84.1। स्थानीय शादी की सजावट खोजें 6 फ़रवरी 2015 8230 जबकि एक्सूम वर्तमान में 31 देशों को स्थानांतरित करता है, पश्चिमी संघ 8230 इसके अतिरिक्त, वेस्टर्न यूनियन आम तौर पर एक्सम से कम अनुकूल विनिमय दर प्रदान करता है। 8230 फंडिंग स्रोत, पेआउट मुद्रा और समग्र हस्तांतरण राशि विदेशी मुद्रा में फोकस में स्वचालित व्यापार के लिए स्ट्रैटेजिक विधियों में अनुसंधान विषयों यह अध्ययन विशेष रूप से विदेशी मुद्रा विशेषज्ञों और उद्योग के पेशेवरों की 8230 मिलो स्विस क्वाइट039 की शोध टीम में (मानवीय हस्तक्षेप के बिना) स्वचालित रूप से व्यापार करने के लिए एल्गोरिदम प्रोग्रामिंग में वित्तीय बाजारों में बातचीत पर केंद्रित है। वे यहां आपको सहायक और गहराई से बाजार अंतर्दृष्टि प्रदान करने के लिए हैं विदेशी मुद्रा 8211 समाचार, भारत में पैसे भेजने के लिए ज़ूम मनी ट्रांसफर सेवाओं के बारे में जानकारी। ज़ूम एक्सचेंज दरों के बारे में जानें, ज़ूम ट्रांसफर फीस, एक्सयूएम दैनिक ट्रेज़र सीमा, एक्सयूम ग्राहक सेवा और अन्य 8230 प्रेषण पर मुद्रा वाष्पशीलता के 3 ईफfect करें 8230 ज़ूम के साथ ऑनलाइन सुरक्षित रूप से और आसानी से धन हस्तांतरण करें और मनी ट्रांसफर फीस पर बचत करें। मिनटों में किसी बैंक खाते में वायर पैसा या हजारों 8230 ट्रांसफरवाइज़ पर पिकअप नकद हमेशा मध्य बाजार की दर का उपयोग कर रहा है :) ज़ूम एक खराब दर का प्रयोग कर रहा है जैसा कि 040 8230 अच्छा मुद्रा हस्तांतरण तुलना साइटों क्या है, यह देखने के लिए कि क्या मुझे बेहतर मिल रहा है 8230 हम कम शुल्क और लॉक-इन एक्सचेंज दरों की पेशकश करते हैं। लेनदेन शुल्क के लिए 8230, एक्सूम भी जब आपके यू.एस. डॉलर को एक अलग मुद्रा में परिवर्तित करता है, तब भी पैसे कमाता है। मनीग्राम वि। पेपैल बनाम। ज़ूमः सबसे कम शुल्क 8230 नोव्यू 24, 2015 8230 Xoom 40 2 8230 और पाकिस्तान के लिए 3,000 से कम स्थानान्तरण के लिए विशेष दर लागू करता है, जिनमें से कुछ मुद्रा विनिमय दर पर आधारित हैं। हाल के पोस्ट्स एक्सूम मनी ट्रांस्फर मैं अपनी भाभी को क्रिसमस के उपहार के लिए पैसा सौंप दिया। मुझे एक ईमेल मिला है कि उसने 27 दिसंबर को इसे प्राप्त किया था हालांकि, उसे इसे प्राप्त नहीं हुआ। मैंने 27 दिसंबर, 30 दिसंबर, 2 जनवरी और 6 जनवरी को फिर से बुलाया। सभी समय उन्होंने कहा कि वे बार्कलेज के लिए इंतजार कर रहे हैं कि उन्हें बताएं कि पैसा कहाँ चला गया है। मेरी 300 जीबीपी गायब हो गई है अब 2 सप्ताह और मेरे पैसे का ठिकाना अज्ञात है। मुझे सुपरवाइजर से मिली प्रतिक्रिया यह थी कि वे हर दिन बार्कलेज को ईमेल कर रहे हैं, लेकिन सुनाते हैं। वे नहीं जानते कि यह कब हल हो जाएगा। उन्होंने कहा है कि यह 30 दिनों के भीतर हल किया जाएगा लेकिन यह स्वीकार्य नहीं है। कैगैयन दे ऑरो सिटी के पीटर, दूसरे दिसम्बर 28, 2016 Ive 5 साल के लिए ज़ूम का उपयोग कर रहे हैं और उन्होंने अचानक एक साल पहले बैंकिंग की जानकारी मांग दी थी, जिसके बारे में मैंने उन्हें कुछ जानकारी ब्लैक आउट के साथ फैक्स किया था। वहाँ कोई समस्या नहीं है क्योंकि मुझे यह अनुमान लगाना था क्योंकि वे पेपल द्वारा खरीदे गए थे। मैं आम तौर पर प्रति माह 2 हो सकता है 3 स्थानांतरण औसत पर लगभग 700 पर। आज मैंने एक हस्तांतरण करने का प्रयास किया और मेरे खाते से बंद कर दिया गया और मुझे एक ईमेल भेजा गया, जिसमें मुझे यह बता दिया गया कि मेरे खाते में असामान्य गतिविधि थी और उन्हें फोन करने के लिए। मैंने फोन किया और कहा कि मैंने जो सूचनाएं करने का प्रयास किया था, उसे सत्यापित करने के लिए कहा गया। मुझे बताया गया था कि मेरी कोई भी जानकारी मेल नहीं खाती है, उनके साथ फाइल में मेरे फ़ोन नंबर और मेरे वर्तमान पते शामिल हैं। मैं 5 साल से उनकी सेवा का उपयोग कर रहा हूं उनकी ग्राहक सेवा लोगों को उनके लहजे के कारण समझने में आसान और कभी-कभी मुश्किल समझना आसान नहीं होता है। जब यह बहुत ही सुविधाजनक काम करता है, लेकिन अगर आप को अपने ग्राहक सेवा से निपटने की आवश्यकता है तो भगवान न करे। दमूगुटे की नीनी, 21 दिसंबर, 2016 को अन्य, सेवा के साथ कुछ समय के लिए ज़ूम के साथ संतुष्ट हुआ। पिछले जून में, मेरा चाचा बीमार था इसलिए मैंने अपनी चाची को कुछ पैसा भेजा। पहले उसे पैसा मिला, एक हफ्ते के बाद हमने और अधिक भेजा। उसे बताया गया कि सुबह सुबह 6 बजे पैसे का दावा किया गया था और वे अभी तक खुला नहीं हुए थे। उन्होंने शिकायत की और पूछा कि क्या रकम जारी की गई थी और इसलिए वे गए, हस्ताक्षर आईडी के साथ मेल नहीं खाए और जब उन्होंने कहा कि वे पुलिस को शामिल करेंगे और वे व्यक्तिगत रूप से स्वामी को जानते हैं, तो उन्हें पैसा दिया गया था। दूसरी बार मैं अपनी बहन को क्रिसमस के लिए पैसे भेजता था, लेकिन दुर्भाग्य से पहले वह पैसे का दावा करने में सक्षम हो गया था, इसलिए उसे एक पाठ संदेश मिल गया था कि पैसा पहले से ही लिया गया था। वे एक पाठ भेजते हैं जो लेनदेन पूर्ण हो गया था। इसलिए वह रिडीमिंग ऑफिस में से एक में गई और उन्होंने कहा कि लेनदेन संख्या पुरानी है और पैसा पहले से ही जारी किया गया था। उसने क्या शाखा में पूछा वे उसे नहीं बताते थे उसे मुख्य कार्यालय में जाने और शिकायत दर्ज करने के लिए कहा गया था। आखिरकार उसने मुझे फोन किया और मुझसे पूछा कि मेरे बैंक के माध्यम से लेन-देन के लिए स्टॉप पेमेंट लगाया जाए। फिर से मैं उनकी सेवाओं का उपयोग नहीं करूंगा 7 दिसंबर, 2016 को उच्च बिंदु, नेकां के मॉरीसीयो, पिछले 3 सालों या उससे अधिक के लिए ज़ूम के माध्यम से पिछले 2 सप्ताह में जो भी कारणों के लिए भेज रहा था, मैंने अपना सामान्य लेनदेन किया और वे बिना एक एक करके रद्द करते हैं किसी भी कारण, जब मैं फोन करता हूं तो उन्होंने कहा कि इसका कारण लाभार्थी था और बैंक जो पैसा पा रहा था वह लेनदेन को कम कर रहा था। मैं कोलंबिया और पैगोस इंटरनेशनल में बैंक से संपर्क करता हूं और उन्होंने इनकार किया कि उन्होंने ऐसा किया, उन्होंने मेरे लेनदेन का रिकॉर्ड भी नहीं किया। मैंने एक ही परिणाम के साथ सभी को फिर से कोशिश की, बहुत लंबे समय से ग्राहक सेवा के साथ फोन कॉल, बहुत यूएनएफ़एफ़िल, 3 प्रबंधक कार्लोस के साथ बात की, उसने मुझे बताया कि वे मुझे अगले दिन 24 घंटे बाद कॉल करेंगे, कोई कॉल नहीं। यह कंपनी एक आपदा है, मुझे अपना समय बर्बाद करने के लिए और मुझे क्या विश्वास नहीं होता कि वे पेपैल उनके साथ जुड़ा हुआ है, पेपैल के साथ खराब अनुभव नहीं था, लेकिन एक्सओएम के साथ। कभी भी, मेरे पास अन्य विकल्प हैं और वे अधिक विश्वसनीय कंपनियां हैं जो वही काम करती हैं जो वे करते हैं। इसे बिल्कुल भी अनुशंसा न करें बुरा बुरा बुरा। 2 दिसंबर, 2016 को गिल्बर्ट के एर्क, एज़, कुछ एक्सूम में हुआ और मैं सवाल करता हूं कि क्या वे अब और मौजूद हैं। मेरे पास एक बहुत ही सकारात्मक अनुभव था, यहां तक ​​कि मेरे फोन पर ऐप भी था। Ive उन्हें बुलाया, उन्हें ईमेल और मैं कहीं नहीं मिलता है। उन्होंने पहले अज्ञात कारणों से मेरा खाता निलंबित कर दिया और मुझसे मेरी जानकारी सत्यापित करने के लिए कहा। हर बार जब मैं अपना पासवर्ड बदलता हूं, तो यह मुझे कभी भी प्रवेश नहीं देता। मैंने फेसबुक के माध्यम से भी कोशिश की और कहीं नहीं मिला। मैं अपने सर्वर पर जानकारी के बारे में थोड़ा चिंतित हूं I मुझे लगता है कि मेरा अनुभव यहां जितना है उतना ही है। आओ, पेपैल, आप इसे ठीक कर सकते हैं और यह जान सकते हैं कि कैसे। इसके पेपैल बनाने में बुरा लग रहा है मुझे कैसे पता चलेगा कि मैं इन समीक्षाओं पर भरोसा कर सकता हूं कि एक्सएम मनी ट्रांसफर के बारे में उपभोक्ताअफ़र पर 678,845 समीक्षाएं सत्यापित हैं I हमें यह सुनिश्चित करने के लिए संपर्क जानकारी की आवश्यकता है कि हमारे समीक्षक वास्तविक हैं हम बुद्धिमान सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हैं जो समीक्षाओं की अखंडता बनाए रखने में हमारी सहायता करता है हमारे मॉडरेटर गुणवत्ता और सहायकता को सत्यापित करने के लिए सभी समीक्षाएं पढ़ते हैं ConsumerAffairs पर समीक्षाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारे सामान्य प्रश्न देखें। 12 नवंबर, 2016 को दक्षिण पोर्टलैंड के जस्टिन, ब्राजील में एक दोस्त को पैसे तार करने के लिए एक्सओओएम का इस्तेमाल करने के दो दिनों के बाद, मैं ईमानदारी से इस प्रक्रिया और उनके ग्राहक सेवा से भयाक रूप से चिंतित हूं। कल मैंने अपने दोस्त 20 अमरीकी डालर से ब्राजील को वायर्ड किया जहां वह रहती हैं और बैंक यह देखने के लिए एक परीक्षण था कि यह प्रक्रिया उसके खाते में जमा होने से पहले कितनी देर तक होगी, क्योंकि हम में से कोई भी ज़ूम से परिचित नहीं था। अच्छी खबर है, यह एक दिन के बारे में है, लेकिन विनिमय दर जब मैं पैसे भेजा और उसकी जमा की विनिमय दर अलग थे। इस तरह उसे अपने बैंक खाते में कम पैसे मिलते हैं जब मैंने इस मुद्दे के बारे में एक्सओओएम ग्राहक सेवा से बात करने की कोशिश की तो एक एजेंट (जेए) मेरे प्रति बहुत खर्चीला था। एक समय मैंने सोचा कि उसने मुझ पर लटका दिया है, क्योंकि वह बातचीत में शामिल होने से इनकार करते हैं। आगे बढ़ते हुए, मैंने अपने मित्र को फोन किया और बताया कि क्या हुआ था, लेकिन मैं उसे एकमुश्त 1300 भेजने की प्रक्रिया पर जा रहा था (उसने कृपापूर्वक मुझसे मिलने के लिए राज्यों की यात्रा की थी और मुझे लगा कि वह उसे एयरलाइन टिकट के लिए प्रतिपूर्ति करने के लिए बाध्य होना पड़ा खरीदी)। इसलिए मैंने पहले से इस्तेमाल किए गए सभी अनिवार्य बक्से का उपयोग करके एक्सओओएम के माध्यम से लेनदेन जमा किया। 20 मिनट बाद मुझे एक्सओएम के सत्यापन विभाग से एक फोन कॉल मिला, जो मेरे लेनदेन की पुष्टि करने के लिए चाहते थे - ठीक है, कोई बड़ी बात नहीं, उसके बाद एक निर्दोष कॉल। एजेंट मुझे बताकर शुरू होता है कि मेरे दोस्त और उपनाम गलत हैं, मैंने उससे कहा, नहीं, इसका सही हम चारों ओर और आसपास जाते हैं जब तक वह अंत में मानते हैं। फिर अचानक कॉल अशुभ और नापाक हो जाता है एजेंट ने पूछा, मैं पैसे क्यों भेज रहा हूं, इस व्यक्ति के साथ मेरा रिश्ता क्या है, और कितनी देर तक मैं उन्हें वाह जानता हूं। पूछताछ की यह रेखा मैं अमेरिका या ब्राजील सरकार से आने की कल्पना करूँगा और अगर उन्होंने सोचा कि कुछ भी निंदनीय हो रहा है, तो मुझे यकीन है कि उनके प्रश्नों को प्राप्त करने में अधिक बुद्धिमान होगा जो कि उन्हें पता होना चाहिए था फिर क्या हो रहा है यहा पर। एक्सओएम एक तीसरी पार्टी सेवा कंपनी है, बैंक नहीं, न कि मेरे बैंक या मेरे दोस्त बैंक उनके सवालों का मेरे सुरक्षा के साथ कुछ नहीं करना था यानी यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैंने ब्राज़ील बैंक को धन जारी करने की अनुमति दी थी, इसके बजाय एक्सओओएम को यह जानना चाहिए कि मेरी महिला मित्र (एक 60 साल की रिटायररी) के साथ मेरी भागीदारी क्या थी, मेरे लेनदेन को रद्द करने के लिए मैं आपको यह भी आश्वासन दे सकता हूं कि मैं अब XOOM के उत्पादों के साथ भविष्य में कोई व्यवसाय नहीं रखूंगा या इसका उपयोग 10 नवंबर, 2016 को फुलरटन, सीए के सेतु का होगा। इसलिए मेरे निष्क्रियता के कारण मेरा एक्सओम खाता निष्क्रिय या निलंबित किया गया था और मैंने इसका इस्तेमाल सोचा था कि सिस्टम मुझे अंदर जाने नहीं देता और मुझे उन्हें फोन करना होगा। इसलिए मैंने अपने ग्राहक देखभाल को बुलाया और उन्होंने कहा ओह, यह सत्यापित करने की आवश्यकता है। हम सत्यापन विभाग को स्थानांतरित कर रहे हैं और मैंने कहा ठीक है। अब उस आदमी ने उठाया पहले वह मुझसे नाम, पता और सामान की तरह पूछता है और फिर उसने मुझसे अपने आखिरी लेनदेन के बारे में पूछा और मैंने कहा कि सब कुछ सही है। फिर उन्होंने कहा कि अब हम कुछ प्रश्नों के माध्यम से देखेंगे। मैंने कहा ठीक है। तो वह मुझसे मेरी जन्म तारीख पूछता है, तब मेरा सामाजिक सुरक्षा, ईमेल पता और फिर वह तुम्हारे घर के निकटतम अस्पताल की तरह ही था - ठीक है, मैं एक एथलेटिक हूं इसलिए मेरे लिए अस्पताल जाने का कोई कारण नहीं है और मैं बस यहां 6 महीने पहले, मुझे कैसे पता होना चाहिए कि और इसके ऊपर मुझे अमेरिका में सबसे अच्छा मेडिकल समूह है इसलिए मैं जहां भी किसी भी अस्पताल में जाना चाहता हूं वहां जाकर उनका इलाज कर सकते हैं। अब मुझे क्यों ध्यान रखना चाहिए कि अस्पताल कितना करीब है, इसलिए मैं सवाल पास करने का अनुरोध करता हूं और वह संभव नहीं होने वाले सर की तरह था। क्या एक प्रकार का सिस्टम तो 8 प्रश्न के बाद मेरे सारे सामाजिक प्रश्नों सहित सभी सवालों का जवाब मिलता है, ईमेल पता है कि मैंने कितने लेन-देन किए थे, बस इस अस्पताल का सवाल गलत हो गया क्योंकि मुझे इसकी जानकारी नहीं है। कोई सर आप अस्पताल के सवाल का जवाब गलत नहीं है, तो आप Xoom का उपयोग करने में समर्थ नहीं होंगे। मेरा मतलब है दोस्त आप मुझसे मजाक कर रहे हैं मैंने आपको अपना पूरा मूल सामाजिक सुरक्षा नंबर दिया था अब अगर आप संयुक्त राज्य में रहते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि सामाजिक सुरक्षा कितनी महत्वपूर्ण है इसलिए वे न तो ध्यान रखते हैं कि अन्य जानकारी सही है या नहीं। आपको अपने निकटतम अस्पताल के बारे में पता होना चाहिए ऐसा लगता है कि मुझे अपनी नौकरी छोड़ने और डाकिया के रूप में काम करना शुरू करना चाहिए ताकि मैं अस्पतालों से अधिक परिचित हो सकूं वह मुझसे पूछता है कि आपने भारत में कहां भेजा, आप कितनी बार इस्तेमाल करते हैं और जो कुछ मैं सही उत्तर देता हूं, लेकिन वह अस्पताल के सवाल पर फंस गया जो पूरी तरह बेवकूफ़ है। एक लड़का जो सबसे अच्छी चिकित्सा रखता है वह नरक के कारण निकटतम अस्पताल में भी परेशान है। इसलिए उन्होंने कहा कि अब आप ज़ूम का इस्तेमाल नहीं कर सकते। इसके बाद बहुत हताशा मैंने उसे सिर्फ अपने खाते को रद्द करने और विवरण को हटाने के लिए कहा था। यह मेरे लिए लायक नहीं लगता है, लेकिन मुझे लगता है कि ज़ोंूम बंदरों के समूह का दूसरा नाम है। मुझे लगता है कि मैं बंदरों की बदौलत बंदूकों के रूप में ज़ूम को नाम दे रहा हूं। यहां तक ​​कि वे भी इस लड़के से अच्छे हैं। मैं सचमुच यह एक सितारा देना नहीं चाहता और मैं चाहता हूं कि इसके लिए नकारात्मक रेटिंग हो सकती है। गंभीरता से भयानक अनुभव आईसलिन के मल्लेश्वर, 9 नवंबर 2016 को एनजे। हाल ही में मैंने अपने भारत खाते में पैसे हस्तांतरण शुरू किया है। उन्होंने मुझे बताए बिना मेरे लेनदेन को रद्द कर दिया है और उन्होंने किसी भी कारण का उल्लेख नहीं किया है कि उन्होंने क्यों रद्द कर दिया है जब मैंने ग्राहक देखभाल को बुलाया, तो वे बैंक के बयान की उम्मीद कर रहे हैं, यहां तक ​​कि मैंने पहले के सफल हस्तांतरण के बाद भी। इसके अलावा ग्राहक देखभाल से तंग आये, जैसे वे एक विभाग को दूसरे विभाग में स्थानांतरित कर रहे हैं और बहुत सारी स्पष्टीकरण मुझे उस प्रत्येक व्यक्ति को देना है जिसे कॉल को स्थानांतरित कर दिया गया है। पोर्टलैंड के डेव, या 2 नवंबर 2016 को अगर मैं उन्हें एक माइनस स्टार दे सकता हूं। मैंने अपने पेपैल खाते को लॉग इन करने का प्रयास किया है या अपने सिस्टम पर लॉग इन करने का प्रयास किया है और यह मुझे नहीं होने देंगे इसलिए, मैंने दो खाते बनाए, लेकिन जैसे ही मैंने फिलिस्तीन को पेपैल के माध्यम से एक सत्यापित यूएसए बैंक से अपना पैसा भेजने की कोशिश की, लेकिन हर एक बंद हो गया। जब मैंने फोन किया कि मुझे यह न बताएं कि मैं केवल पैसे क्यों नहीं भेज सकता था, लेकिन वे अपने लॉगिन सिस्टम से मेरे ईमेल पते लॉक करने में सक्षम नहीं होने के सभी मानक उत्तर प्राप्त कर चुके हैं, इसलिए मैं उनका उपयोग नहीं कर सकता। वाह। मैं नहीं मान सकता कि पेपैल इन लोगों के साथ झुका हुआ है वाह। यॉर्बा लिंडा के मिशेल, 2 9 अक्टूबर 2016 को सीए पर मैं अपने खाते को एक्सूम से हटाना चाहता हूं लेकिन वेबसाइट मुझे नहीं छोड़ती। मैं अब और इस कंपनी पर विश्वास नहीं करता क्योंकि मैं उनसे काम करता हूं और महसूस करता हूं कि उनके पास कोई सामान्य ज्ञान नहीं है। वे अपनी निजी जानकारी को अपनी वेबसाइट पर सुरक्षित नहीं रख सकते। उनके साथ व्यापार करने की आखिरी कोशिश पर, उन्होंने अपना बहुत समय व्यर्थ किया मैंने ग्राहक सेवा के साथ संपर्क में आने की कोशिश की और वे जवाब नहीं देते और न ही ईमेल की प्राप्ति को स्वीकार करते हैं। मोरनो वैली के हारून, 15 अक्टूबर 2016 को सीए पर, मैं अपने पैसे हस्तांतरण के बारे में शिकायत दर्ज कर रहा हूं जो अभी तक इसे नहीं बनाया है। मैंने ग्राहक सेवा को कई बार बुलाया है और कुछ ईमेल भी भेजे हैं लेकिन कुछ भी पैसे हस्तांतरण को हल करने के लिए नहीं लगता है, जिसके लिए ज़ूम ने मेरे बैंक खाते से धन निकाला है, लेकिन जैसा कि ज़ूम ने कहा है कि प्राप्तकर्ताओं को जमा खाता जमा नहीं किया गया है मैंने 100 9 16 पर स्थानांतरण आरंभ किया और आज यह 101516 है, ज़ूम से कोई उत्तर या संचार नहीं है। मुझे यकीन नहीं है कि मेरे फंड ट्रांसफर के साथ क्या हो रहा है इसका इरादा किसी ऐसे व्यक्ति के लिए किया गया था, जिसे सख्त जरूरत थी और यही वजह है कि मैंने अपने हस्तांतरण के लिए ज़ूम का चयन तुरंत जरूरतमंद व्यक्ति को करने में किया। कहने में क्षमा करें कि ज़ूम पर कोई भी मुझे कोई जवाब देने के लिए नहीं है। मुझे अभी तक प्राप्त हुई खराब ग्राहक सेवा से पूरी तरह से हैरान हो रहा हूं। शायद यह मदद कर सकता है धन्यवाद। 14 अक्टूबर 2016 को चेनी, डब्लूए के जेरी, एक हफ्ते तक एक साल तक पैसे हस्तांतरण के लिए ज़ूम का इस्तेमाल करते हुए हमें एक कार मिल गई और हमारे बैंककैर खाते में 6000 अमरीकी डालर को स्थानांतरित करने की जरूरत थी। 6 लेनदेन लेता 99 9। एक समय में, ज़ूम ने कहा कि यह अधिकतम बानोकर की अनुमति देगा। 1 असफल रहा, 3 ने इसे एसीटीटी में बनाया। अभी भी दूसरे के लिए एक हफ्ते के बाद जागते समय 2. कई बार कॉल किया गया और इसे Bancomer को अधिक जानकारी की आवश्यकता को बताया गया। मेरे पासपोर्ट की एक तस्वीर, यू.एस. ए. में बैंक के निकासी का एक स्क्रीनशॉट। असुविधा के लिए अभी भी रोबोट खेद है। यह पूछने पर कि क्या मैं बनॉमर के पास गया और अपना आईडी प्रस्तुत किया तब वे धन जारी करेंगे। जवाब देने की तरह, कोई भी नहीं पूछता है, यह प्रतिक्रिया थी। कभी उन्हें फिर से उपयोग न करें - बहुत जोखिम भरा। 11 अक्टूबर 2016 को Dunwoody, जॉर्जिया के Soranyi इसकी एक सप्ताह और चार दिन हो गए और Xoom मेरे प्राप्तकर्ता को मेरे पैसे दिया है न तो उन्होंने मुझे अपना पैसा वापस दे दिया है वे यह कहते रहते हैं कि उन्होंने अपने भागीदारों से वापस नहीं सुना है, इसलिए वे पैसे वापस नहीं दे सकते हैं या मुझे एक रद्दीकरण संख्या भी दे सकते हैं। इस दौरान पैसा एक कार की खरीद के लिए माना जाता था, और जब से पैसा कभी नहीं पहुंचा था तब कंपनी अब कार का पुनर्पूंजीकरण करने का इलाज कर रही है और हम पहले से ही कार के मुताबिक 5,000 डॉलर खो चुके हैं। ज़ूम की एक बहुत खराब ग्राहक सेवा है, हर बार जब मैं एक प्रतिनिधि से बात करता हूं तो वे सब रोबोट की तरह लगते हैं, मेरे पैसे कहां से कोई समाधान नहीं है, फिर से और फिर से एक ही बात दोहराते हुए। इसके अलावा, उन्होंने चार दिन बाद तक पैसा नहीं दिया था। इसलिए यह सच नहीं है कि वे उसी दिन या अगले दिन डिलीवरी करते हैं। इसका हमेशा चार दिन या बाद का लेकिन इस बार यह बहुत लंबा हो गया है और जो भी मैं चाहता हूं वह मेरा पैसा वापस है। पश्चिम लिन के मोहम्मद, या 5 अक्टूबर, 2016 को मैं ज़ूम कॉर्प का इस्तेमाल किया। 28 सितंबर 2016 को इंग्लैंड से धन हस्तांतरित करने के लिए। राशि 900 डॉलर थी। उन्होंने मुझे पुष्टिकरण भेजा यह भी बताने के लिए भेजा गया कि बैंक एसीटी में धन हस्तांतरित किया गया था। इंग्लैंड में, 8 दिन बाद मुझे बताया गया कि पैसा कभी भी स्थानांतरित नहीं हुआ था। ज़ूम कहा जाता है मुझे कुछ बेवकूफ उत्तर मिले, तो वे मुझे इंग्लैंड बैंक एक्ट के लिए कहते हैं। बयान। मैंने उन सभी को भेजा है जो उन्होंने पूछा और कुछ भी नहीं हुआ, इसलिए मैंने ग्राहक सेवा को बुलाया और उनका जवाब था कि वे अपने सहयोगियों से संपर्क करने जा रहे हैं। एक और दिन आगे बढ़ गया और कुछ भी हल नहीं हुआ। मैंने फिर से उनसे पैसे वापस करने के लिए हमें एसीटी वापस करने के लिए कहा, या उनसे इंग्लैंड को कोई जवाब नहीं भेजा। इसकी सबसे खराब ग्राहक सेवा वास्तव में कोई ग्राहक सेवा नहीं है अब तक मैं 9 0 9। 9 9 से बाहर हूं किसी को इस लोगों को रोकने और उन्हें बंद करने के लिए कदम उठाना होगा। मैं चाहता हूं कि मुझे पता था कि पैसे भेजने से पहले वे पेपैल संगठन हैं। दुनिया भर में लोगों को स्कैमिंग करने के लिए पेपल ऑपरेशंस दुनिया भर में अच्छी तरह से जाना जाता है। चेतावनी Xoom या किसी भी पेपैल सहयोगियों का उपयोग नहीं करते हैं ट्रेसी, ह्यूस्टन, टेक्सास सितंबर 18, 2016 को एक्सएम में पैसा न भेजें वे चार्ज करते हैं शुल्क सस्ता है, लेकिन जब Xoom अमरीकी डॉलर प्राप्त करता है और वियतनाम के पैसे के लिए स्थानांतरण करता है, तो मुझे 200 अमेरिकी डॉलर से अधिक का नुकसान हुआ। मैं अपने चचेरे भाई को मेरे बैंक खाते से वियतनाम को पैसे भेजने की कोशिश करता हूं। पहले वे कहते हैं कि उन्हें मेरी प्रतिलिपि DL की आवश्यकता है, फिर मैंने उन्हें कहा कि वे सिर जाएं और लेनदेन को रद्द करें। उन्होंने कहा कि उन्होंने किया। लेकिन उसके बाद उन्होंने अपना खाता दो बार वापस ले लिया। मुझे नहीं पता है कि उन्होंने पैसे की एक ही राशि के साथ दो बार क्यों भेजा मैं वियतनाम में अपने चचेरे भाई को फोन करता हूं उन्होंने कहा कि उन्हें वियतनाम द्वारा अमरीकी डालर से पैसा नहीं मिला। मैं ज़ूम को कॉल करता हूं और मैनेजर से बात करने की कोशिश करता हूं। मैं जो कुछ भी मेरे चचेरे भाई को दे दिया, वह वापस करने जा रहा था बस इसे वापस करो या मुझे दे दो। वियतनाम में उनका बैंक खाता, मेरे चचेरे भाई जमा वापस उनके पास, वे मना करते हैं जब मेरे चचेरे भाई वियतनाम द्वारा यूएस डॉलर में पैसे का अंतर होता है, तो मुझे 200 डॉलर का नुकसान हुआ। मुझे इतना पागल हो गया मैं उन सभी लोगों से बात करता हूं जिन्हें मैं जानता हूं कि उनके सिस्टम का उपयोग न करें। ज़ूम को अमेरिका में धन मिलता है लेकिन हमें वियतनाम में डांग मिलता है। आपने पैसे का मूल्य खो दिया है, जैसे वे अपना पैसा चुराते हैं मैंने उन्हें बताया कि मैं उनसे कभी वापस नहीं आएगा। मैं 200 खो गया। कठिन सबक में मेरे सबक सीखो डेलान ब्रुकलिन, NY 13 सितंबर, 2016 को पूरी तरह से शैतानी कैसे इस सेवा बकवास है और उनकी सत्यापन प्रक्रिया। उन्होंने मुझे बताया कि उनके सभी रूपों को भरने के बाद मेरी पहचान सत्यापित करने के लिए उन्हें अधिक जानकारी की आवश्यकता है। तो यही वह है जो मैंने किया। (मैं यूके में अपने यू.एस. खाते से ब्रिटेन में खदान में अपने हिस्से को हस्तांतरित करने की कोशिश कर रहा था, जब मैं वहां गया था क्योंकि चेस ने इसे सामान्य रूप से करने से बेहतर विनिमय दर की थी): मैंने अपने पते पर एक बैंक स्टेटमेंट भेजा खाते में से मैं पैसे हस्तांतरण करना चाहता हूँ अगर मेरे सभी विवरण, नाम, पता, एसीटीटी नंबर - पिछले महीने के सभी लेनदेन भी थे। मैंने अपना पासपोर्ट भेजा। मुझे अपनी पहचान सत्यापित करने के लिए अमेरिका में एक व्यक्ति मिला है। मैंने उनसे कहा था कि मैं किसके पास पैसे भेज रहा हूं। मैंने उनसे उनसे कहा था कि मैं किसके पास पैसे भेज रहा हूं। मैंने उन्हें बताया कि मैं पैसे क्यों भेज रहा हूं। मैंने उन्हें बताया कि मुझे उनके पास फिर से पैसा भेजने की संभावना है। मैंने फोन पर 30 मिनट बिताए हैं, जो ऊपर दिए गए सभी को समझाते हैं, जिसने एक वेतन को ब्लॉक कर दिया है और दूसरे फोन पर 25 रुपये खर्च किए हैं। उन्होंने मेरे बैंक खाते में कितना पैसा देखा है (जो मेरे नाम पर है) जो इस लेनदेन के लिए पर्याप्त से अधिक है इन सबके बाद भी उन्होंने इसे रद्द कर दिया। मैडलेन ऑफ एनफील्ड, अन्य को 12 सितंबर, 2016 को मैंने हस्ताक्षर किया, यह सोच कर पाकिस्तान में एक दान दान करने का एक प्रभावी तरीका होगा जो मेरे संगठन के लिए सामान तैयार कर चुका है। सबसे पहले, मेरा खाता रखा गया था, क्योंकि आप दान करने के लिए दान करने के लिए ज़ूम का उपयोग नहीं कर सकते। फिर मैंने एक व्यक्ति को प्राप्तकर्ता को बदल दिया मेरा खाता होल्ड पर रखा गया था। मुझे यह पता लगाने के लिए कहा गया कि उन्होंने क्यों पासपोर्ट और मेरे नवीनतम बैंक स्टेटमेंट की कॉपी की मांग की। चूंकि ज़ूम एक पेपल कंपनी है, इसलिए मैंने सोचा कि यह ठीक था। तब मैं लॉग इन नहीं कर सका। पता करने के लिए बुलाया गया और मूल रूप से उन्होंने कहा कि मेरा खाता सत्यापन का इंतजार कर रहा था। सत्यापन से बात की और उन्होंने कहा कि मुझे सत्यापित नहीं किया जा सकता है। या, जब दबाया, कि वे मुझे खारिज कर रहे थे फिर वे पूछ रहे थे कि वे सहायता का कितना और भी हो सकता है। इसलिए मैंने उन्हें अपने खाते को बंद करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि यह निष्क्रिय था क्यों नहीं वे सिर्फ बंद कहते हैं किसी भी मामले में, क्योंकि मेरे सब कुछ जांचता है, क्योंकि मैं अच्छी वित्तीय स्थिति में हूं, एक घर हूं, मेरे सभी बतख एक पंक्ति में हैं, वे एक ग्राहक में और क्या चाहते हैं यह कुल, समय की कुल बेकार थी। अब मैं उन उच्च बैंक फीस के बारे में बेहतर महसूस करता हूं। मैं एक सेवा के लिए भुगतान करता हूं और मुझे मिलता है, एक्सूम के विपरीत नहीं। इसके सभी विज्ञापन बाल्जी विल्मिंगटन, डीई से 7 सितंबर, 2016 को एक्सओएम ने 09022016 पर धन हस्तांतरण का उपयोग किया लेकिन अब तक मेरे भारत खाते में जमा होने वाले धन नहीं। ज़ूम नामक सत्यापन के नाम पर एफबीआई नौकरी के कारण वे पूछ रहे हैं पैसे वापस Xoom द्वारा वापस ले लिया गया था। उनके अनुसार हस्तांतरण में 4-5 दिन लग सकते हैं और वे जमा की तारीख के बारे में निश्चित नहीं हैं। मेरी ईमानदारी से सलाह दीजिए, कृपया XOOM का उपयोग न करें। पेपैल मर्जिंग के बाद, एक्सम ने अपनी गति खो दी प्लांट सिटी का बेल, 5 सितंबर, 2016 को, श्रम दिवस 2016 पर मैं USoom के माध्यम से अमेरिका के बाहर Xoom के माध्यम से US150 वायर्ड था। लेनदेन के करीब 30 मिनट के बाद, मुझे एक ज़ूम ग्राहक सेवा के बारे में जानकारी की आवश्यकता थी। प्रतिनिधि प्राप्तकर्ता से मेरा संबंध जानना चाहता है, मुझे लगता है कि यह आवश्यक नहीं है क्योंकि लेनदेन की सुरक्षा के साथ उसका कोई लेना-देना नहीं है। फिर उसने मुझसे पूछा कि मैंने पिछले लेनदेन में क्या किया है। मैंने उसे अपना पहला नाम और अपने चचेरे भाई का पहला आखिरी नाम बताया जिसे मैं 2015 में अर्जेन्टीना के लिए पैसे जुड़ा था। ग्राहक सेवा ने कहा था कि मुझे उसे अपने चचेरे भाई को पूरा नाम (दूसरा नाम और दूसरा अंतिम नाम) बता देना था, जो मैं याद नहीं किया (परिवार में कोई भी उसे दूसरे नाम से नहीं बुलाता है) मेरे लिए जो कुछ मैं कर रहा था उसे रोकने के लिए और इंटरनेट पर जाने के लिए ज़ूम खोलें और मेरे चचेरे भाई को पूरा नाम पढ़ लें, यह न केवल असुविधाजनक है, बल्कि यह भी हास्यास्पद है, क्योंकि अगर वे वास्तव में इस लेनदेन की प्रामाणिकता की जांच करना चाहते हैं, तो उन्हें चाहिए मेरे बैंक अकाउंट या मेरी व्यक्तिगत जानकारी के बारे में जानकारी के लिए मुझसे पूछा है, क्योंकि उनके पास उनकी वेबसाइट पर जानकारी को पढ़ना, जहां से मैं सिर्फ पैसे भेजता हूं और जहां तक ​​मेरे पास पहुंच है, यह सिर्फ सत्यापन नहीं है। उस कारण के लिए कि तथाकथित सत्यापन प्रक्रिया बिल्कुल भी सत्यापन नहीं है। मैं परेशान हो गया और एक पर्यवेक्षक के साथ बोलने का अनुरोध किया जो समान रूप से आंशिक था। मैंने अपने बैंक खाते के बारे में अधिक जानकारी प्रदान करने की पेशकश की, विशेष रूप से उन्हें सबूत देने के लिए कि यह वास्तव में मेरा खाता था, लेकिन उसने इनकार कर दिया, लेनदेन को रद्द करने के अपने फैसले की पुष्टि की, अगर मैंने उसे मेरे चचेरे भाई को पूरा नाम न दें। आखिरकार मैं क्या कर रहा था और उस जानकारी को पाने के लिए अपनी वेबसाइट पर चला गया क्योंकि एक परिवार के सदस्य को वास्तव में पैसे की ज़रूरत थी और मैं इसे किसी अन्य तरीके से भेजने के लिए छुट्टी पर जाना नहीं चाहता था। मुझे लगता है कि Xoom अमेरिका में वित्तीय संस्थानों के मानकों तक नहीं है। उन्हें अपने सत्यापन प्रोटोकॉल की समीक्षा करने की जरूरत है, और अपने ग्राहक सेवा प्रतिनिधियों को उचित प्रशिक्षण भी प्रदान करते हैं। पर्यवेक्षकों के साथ शुरू लेकिन शायद यह किसी अन्य देश से भाग गया है। कोई आश्चर्य नहीं कि समीक्षा में केवल 1 तारा है। अगर यह अगली बार होता है, तो मैं बस परेशानी से बचने और पश्चिमी संघ का उपयोग करेगा। 1 सितंबर, 2016 को कैरी, एनसी के जरा, वे हमें जांचते हैं जैसे वे एफबीआई से हैं बहुत निजी जानकारी पूछे जाने पर एक बार मैंने उन्हें सामाजिक सुरक्षा और अन्य सभी जानकारी दी, तीन प्रयासों की पहचान चोरी हुई। कृपया इस सेवा का कभी इस्तेमाल न करें जोस ऑफ मियामी, FL अगस्त 29, 2016 को हस्तांतरण के लिए अत्यधिक प्रतिधारण। लगभग 3 महीने पहले मैंने कोलंबिया को 3000.00 अमरीकी डालर भेजा था। विनिमय दर प्रति डॉलर लगभग 3000 थी। ज़ूम ने केवल मेरे खाते में 2,300.000.00 जमा किए। उन्होंने मुझे ट्रांजैक्शन के लिए 200 डॉलर से अधिक और 5 डॉलर शुल्क लगाया। ज़ूम एक संपूर्ण आरआईपीओएफएफ है मैं फिर से इसका इस्तेमाल कभी नहीं करूंगा बोथेल के नमिता, वाशिंगटन 26 अगस्त, 2016 को मैंने 20 बार फोन किया और मुझे मेरे हस्तांतरण को रद्द करने का बेवकूफ कारण मिला। जहां धन है वहां के लिए कोई विवरण नहीं है इसकी कहीं कहीं फँस गई और मुझे सत्यापन प्रक्रिया में भेज दिया गया, अगर उसका मेरा खाता और बैंक। LMAO। मैंने सारी जानकारियां डाल दी है और फिर भी मुझसे पूछा कि क्या उसका अपना खाता है ISNT कि बेवकूफ मनी ट्रांसफर। इंदौर के आकाश, अन्य 8 अगस्त, 2016 को मैं वास्तव में इस कंपनी के साथ अटक गया हूँ। मेरा ग्राहक 5 अगस्त 2016 को मुझे पैसे भेजता है और आज मैं 8 अगस्त 21:12 को यह समीक्षा लिख ​​रहा हूं। कोई पैसा स्थानांतरित नहीं किया गया है और उन्होंने मुझे स्थिति की जांच के लिए एक लिंक दिया है और यह हमेशा वर्तमान स्थिति DELAY का कहना है। मुझे नहीं पता है कि क्या स्थिति कभी देरी से सफलता की ओर बढ़ जाएगी, मुझे आश्चर्य है। मैं उनसे झूठा और धोखाधड़ी कह रहा हूं क्योंकि उनकी वेबसाइट पर उन्होंने लेनदेन को 1-4 घंटों के भीतर किया और कई बड़े वादे किए। और उनके बारे में मुझे क्या पता चल जाता है वे असली धोखाधड़ी हैं यदि आपको कोई पैसा संबंधित धोखाधड़ी नहीं करना है तो ज़ूम से दूर रहें और याद रखें कि उनसे संपर्क करने का कोई रास्ता नहीं है। न्यू यॉर्क, हेनरी, अगस्त 24, 2016 को उपभोक्ता वृद्धि की रेटिंग 4 अगस्त, 2016 को मैंने एक्सूम पर एक नकारात्मक समीक्षा पोस्ट की। अब मैं यह कहना चाहता हूं कि इस मुद्दे को सकारात्मक रूप से हल किया गया था और उन्होंने तय किया था कि क्या गलत था और मैं वापस ज़ूम और आईएम का उपयोग करके खुश हूं क्योंकि Ive उन्हें लंबे समय तक उपयोग कर रहा था, और मेरे लिए, वे सबसे अच्छे हैं। धन्यवाद, ज़ूम। मुझे एक्सूम के साथ बिल का भुगतान करने के लिए भेजा गया, और मैं स्वीकार करता हूं कि बिल देर हो गया था, तब मैंने किसी व्यक्ति को बिल में व्यक्ति को भुगतान करने के लिए भेजा था, इससे पहले कि ज़ूम ने किया था। इसलिए मैंने एक्सूम से लेनदेन को रद्द करने के लिए कहा और रिफंड के लिए उन्हें पूछा। वे दावा करते हैं कि वे बिल का भुगतान करते हैं लेकिन प्रमाण प्रदान नहीं कर सकते मैंने उन्हें सबूत दिखाया था कि मैंने बिल के भुगतान के पहले ही किया था। वे धन वापसी नहीं करेंगे और इसके बदले मुझे संग्रह में भेज दिया और मेरे खाते को रद्द कर दिया। मैंने फोन पर उनके साथ लंबे समय तक तीन सप्ताह तक कोई सकारात्मक परिणाम नहीं बिताया। तो अब संग्रह में वे शायद मेरे क्रेडिट को नुकसान पहुंचाएंगे I मुझे नहीं मालूम और क्या करना है। मुझे लगता है कि पेपैल के बाद यह सब कंपनी का कारण है क्योंकि वे इससे पहले अच्छे थे इसलिए मैंने विश्वास किया। 2 अगस्त 2016 को पॅटर्सन, एनजे के लूज एंजेलला, पेरू में अपने भतीजे को पैसे भेजने के लिए एक्सूम पर हस्ताक्षर किए, उन्होंने हर कदम के लिए कहा। पैसा भेजा सब कुछ आसानी से चला गया। फिर एक घंटे बाद मुझे अपनी पहचान की पुष्टि करने के लिए ज़ूम से एक कॉल मिला क्योंकि मेरे द्वारा भेजे गए राशि बहुत अधिक थी। यह 500.00 था। सभी चरणों के माध्यम से चला गया और अंत में इस आदमी ने मुझे बताया कि इसे मंजूरी नहीं दी गई क्योंकि यह बहुत अधिक पैसा था, और पहली बार मैं पेरू को पैसे भेज रहा था। वैसे मेरे भतीजे वहाँ छुट्टी पर था यही कारण है कि यह मेरी पहली बार थी दूसरे स्थान पर गया सब कुछ आसानी से चला गया और यह सस्ता था। प्लस वे 24 घंटे के लिए मेरे खाते में पैसे के बिना मुझे छोड़ दिया। क्या एक भयानक सेवा है? 14 जुलाई 2016 को टक्सन, एजेड के जर्जिच, मैं एक्सओएम के साथ एक खाता खोलता हूं और मैक्सिको को पैसे भेजता हूं और यह बहुत ही कम समय में निर्दोष था। दो दिन बाद और अधिक पैसे भेजना चाहते थे और उन्होंने दूसरे स्थानान्तरण को मंजूरी नहीं दी। वे मेरे बैंक स्टेटमेंट की एक कॉपी और अपने चालकों के लाइसेंस की एक प्रति चाहते थे। मेरा मानना ​​है कि यह अवैध है क्योंकि वे बैंक नहीं हैं। अगर यह कानूनी है, तो मुझे लगता है कि वह ऐसी संस्था की जानकारी भेजने के लिए बेहद अनुचित है जो बैंक नहीं है। यदि कोई यह जानकारी भेज रहा है, तो यह अपने जोखिम पर है। उपभोक्ता को इस बात से अवगत होना चाहिए कि अगर आप उस जानकारी का खुलासा करते हैं, तो किसी के पास आपके पैसे की पहुंच हो सकती है। मैं एक अन्य हस्तांतरण संगठन का उपयोग करना पसंद करता हूं, लेकिन नहीं XOOM इरविंग, टेक्सास के 11 जुलाई 2016 को शिरिन, जब मैं पहली बार पैसे का हस्तांतरण करने के लिए ज़ूम का इस्तेमाल करता था, तो सब कुछ ठीक था। तो मैंने कुछ महीनों के बाद इसे फिर से इस्तेमाल करने का फैसला किया, पैसा अपने खाते से सेकंड में निकल गया और इसे 24 घंटे के भीतर अंतिम रूप दिया गया था लेकिन यह 2 दिनों तक ट्रांसफर में दिख रहा था इसलिए मैंने ज़ूम से संपर्क करने का निर्णय लिया, उन्होंने कहा कि उनके साझीदार सिस्टम नीचे थे इसलिए हस्तांतरण के लिए अधिक समय लगे और वे इसका पालन करेंगे और मुझे स्थिति जान सकेंगे 2 दिनों के बाद मैं उन्हें फिर से संपर्क किया और उन्होंने मुझे बताया कि वे अपने साथी के जवाब देने के लिए इंतजार कर रहे हैं। उस वक्त मैंने उन्हें बताया कि मुझे इस लेनदेन को रद्द करने की ज़रूरत है, क्योंकि मुझे पैसे की असप भेजने की ज़रूरत है लेकिन उसने अपने पर्यवेक्षक को बुलाया और उसे सब कुछ समझाते हुए कहा कि मैंने अपना लेनदेन रद्द नहीं किया क्योंकि वह मैंने पहले ही कहा था लेकिन यह अभी तक लंबित नहीं था और इसके अभी भी लंबित है और वह बार-बार बात करना शुरू कर रहा है और जोर से बात कर रही है और वापस लौट कर मैंने बैंक को वापसी की मांग की है, लेकिन उन्होंने कहा कि भुगतान पहले ही टी के माध्यम से, उन्हें रिवर्स के लिए अनुरोध करना पड़ता है और इसमें 48 घंटे तक का समय लग सकता है मैं सिर्फ इंतज़ार कर रहा हूं और मुझे अपना पैसा वापस पाने की उम्मीद है। ज़ूम ने ऐसा किया जो वे करना चाहते थे लेकिन वे भी भयानक ग्राहक सेवा जो आपकी सहायता करने के लिए प्रशिक्षित नहीं हैं, लेकिन एक बार फिर से दोबारा दोबारा इस कंपनी को शामिल न करें। जुलाई 8, 2016 को मॉरिसविल, एससी के जमाल, मैं नियमित रूप से 6 साल से अपने धन हस्तांतरण का उपयोग कर रहा था और उसी खातों का उपयोग कर रहा था। हालिया लेनदेन मैंने किया था, मैं 1 घंटे में अपने खाते में अपने पैसे जमा करने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन जब मैंने देखा कि अगले दिन तक कुछ भी नहीं हुआ और कोई संचार मुझे सूचित नहीं किया गया था कि क्यों कोई विलंब होता है, मैंने उनकी वेबसाइट और जो भी जांच की कारण वे मुझे दे रहे थे एक था। फिर मैंने लेनदेन रद्द कर दिया। बूम। अगली बात यह थी कि उसके बाद मेरे खाते से पैसा वापस ले लिया गया था और वे कहते हैं कि अब यह 7-8 कारोबारी दिन लगेगा ताकि मेरे खाते में उस पैसे को वापस मिल सके। वे पूरी तरह से ज्यादा तेज़ पैसे हस्तांतरण कंपनी नहीं हैं और अब बाजार में बेहतर खिलाड़ी हैं। वे बस ज़ूम नहीं हैं 7 जुलाई 2016 को हनोवर पार्क, आईएल के रोंडेल मुझे ऑनलाइन विज्ञापन के माध्यम से ज़ूम मिला और मैंने तुरंत साइन अप किया। मेरा पहला दो लेन-देन अच्छी तरह से चला गया, भले ही मैं उनसे निराश हो गया था, मुझे यह पूछने पर कि क्या प्राप्तकर्ता मेरे साथ है और कितनी बार मैं उन्हें पैसे भेजता हूं। मेरा तीसरा लेनदेन रद्द कर दिया गया था और ज़ूम ने कहा था क्योंकि मुझे अपना खाता सत्यापित करने की आवश्यकता थी मेरे खाते की पुष्टि करने के लिए, उन्होंने सरकार द्वारा जारी फोटो आईडी की एक प्रति और मेरे हालिया बैंक स्टेटमेंट की एक प्रति की अनुरोध किया। मैं चौंक गया। मैंने कभी भी एक हस्तांतरण एजेंसी के बारे में नहीं सुना है जो इन दस्तावेजों के लिए पूछ रहे हैं। मैंने आगे बढ़कर उन दोनों को भेजा। उन्होंने पुष्टि की है कि वे दस्तावेज प्राप्त कर चुके हैं, मेरा खाता सत्यापित हो गया है और मैं रद्द लेन-देन फिर से प्रयास कर सकता हूं। उन्होंने यह भी पुष्टि की एक ईमेल मुझे भेजा है कि मेरा खाता सत्यापित है। आज सुबह मैंने उनसे एक ईमेल देखा था कि मेरा खाता सत्यापित नहीं था और मैं उनकी सेवा का उपयोग नहीं कर पाएगा मैंने पूछा कि मेरी सरकार ने जारी किए गए आईडी या बैंक स्टेटमेंट में क्या गलत था। वे कोई जवाब नहीं दे सकते। उनके पास मेरी व्यक्तिगत जानकारी है क्या इसका दुरुपयोग और दुर्व्यवहार किया जा रहा है मैं वर्तमान में इस मामले पर कानूनी सलाह मांग रहा हूं। उपभोक्ताअफ़र रिसर्च टीम का मानना ​​है कि हर कोई स्मार्ट निर्णय लेने के योग्य है। हम आज के उपभोक्ता उत्पादों और सेवाओं के बारे में उपलब्ध नवीनतम जानकारी के साथ पाठकों को प्रदान करना चाहते हैं। ज़ूम एक मनी ट्रांसफर सेवा है जो ग्राहकों को संयुक्त राज्य से दुनिया के दूसरे हिस्सों में मध्य और दक्षिण अमेरिका, एशिया, फिलीपींस और अन्य सहित पैसे भेजने की अनुमति देता है। 247 ग्राहक सहायता प्रश्न या समस्या वाले उपभोक्ताओं को फोन द्वारा ग्राहक सहायता से संपर्क कर सकते हैं और किसी भी समय, दिन या रात में ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से बात कर सकते हैं। रेफ़रल पुरस्कार Customers who recommend Xoom to a friend who makes a transfer over 400 will receive a 20 Amazon gift card. The new customer will receive a gift card too. There is no cap on the number of referral rewards a customer can receive. Bill pay . Any customer with a US-based payment source can pay utility bills in Costa Rica, the Dominican Republic, El Salvador, Guatemala, Honduras, Mexico, Nicaragua, Panama and the Philippines. Fees are listed on Xooms website. Reload mobile minutes . All customers with a U. S.-based payment source can use Xoom to add minutes to their friends or family members prepaid mobile phones. Funds are immediately applied to the recipients phone, and Xoom will cancel any transaction that was accidentally sent to a contract phone that cannot be reloaded. App . Xooms app, available for Apple and Android devices, lets customers send money, pay bills or reload another mobile phone directly from their cell phone or other smart device. The app is free. Best for Xoom is best for anyone who has a US bank account and needs to send money or pay bills internationally. Compare Money Transfer and International Money TransferSave now with faster money transfers I have nothing but positive comments on OFX. मैं कभी-कभी अमेरिका से एनजेड को पैसे का हस्तांतरण करता हूं और मेरे पास इस कंपनी के साथ कुछ भी सफलता नहीं मिली है। वे हर तरह से कुशल हैं - मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह बैंक के माध्यम से जाने के मुकाबले हमें कितना पैसा ओएफएक्स के माध्यम से ट्रांसफर कर रहा है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा स्थानांतरण कैथलीन किंग जनवरी 2017 मैं कई वर्षों से इस सेवा का इस्तेमाल किया है, मैंने इसे सबसे अधिक लागत प्रभावी और अत्यधिक कुशल प्रणाली माना है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण गेविन रिट्ज January 2017Buy or Sell Foreign Currency or Send a Money Transfer From India And This is What They Say I had a great experience with BookMyForex on my first order. वेबसाइट उपयोगकर्ता के अनुकूल है और लाइव बाजार से जुड़ी हुई है, जिससे आपको एक्सचेंज दरें स्पष्ट तस्वीर मिलती है। मुझे सिर्फ 1 घंटे में मेरा विदेशी मुद्रा कार्ड मिला है और यह दिन के अंत में सक्रिय था। कहीं भी कोई परेशानी या भ्रम नहीं निश्चित रूप से निकट भविष्य में फिर से बुक करें वैभव जगदीश, मैसूर मैंने बुकमॉएरेक्सक्स से सिंगापुर डॉलर खरीदे BookMyForex मेरी क्वेरी के लिए अच्छी तरह से जवाब दिया और किसी भी कठिनाई के बिना समय में आदेश दिया। प्रयासों की सराहना करते हैं शुक्रिया Maruthi वेंकटेश, कोयंबटूर यह कई बार मैं BookMyForex के माध्यम से ऑनलाइन विदेशी मुद्रा खरीदा है में से एक है। BookMyForex द्वारा दिखाए गए ग्राहक समर्थन और व्यावसायिकता शेष उद्योग के लिए एक बेंचमार्क हैं किसी को भी सिफारिश करेंगे पंककज वर्मा, दिल्ली के सर्वश्रेष्ठ, यह फॉरेक्स कार्ड, मुद्रा नोट्स और ट्रैवल इंश्योरेंस खरीदने के लिए बुकमेन्फोक्स के साथ एक शानदार अनुभव था। आप यह सुनिश्चित करने के लिए अच्छी तरह से प्रक्रियाएं निर्धारित करते हैं कि पूरे लेनदेन सर्वोत्तम दरों पर कुछ घंटों के भीतर किया जाता है। आपका वितरण समय सबसे अच्छा Ive कभी देखा था आपकी महान सेवा के लिए यश विश्वेश्वरा बाबू वल्लमकोण्डा, बैंगलोर एक छात्र होने के नाते, मेरे लिए मेरी विश्वसनीय फीस बदलने के लिए एक विश्वसनीय कंपनी चुनना महत्वपूर्ण था। BookMyForex को समय सेवा, सर्वोत्तम मुद्रा विनिमय दरों और सुविधा का उच्च स्तर प्रदान किया गया। अत्यधिक अनुशंसित अभिनव वाशिष्ठ, गुड़गांव मैं बुकमेन्फोक्स की नियमित क्लाइंट हूं। स्टाफ त्वरित और शीघ्र है और लंदन में मेरा बेट हमेशा 24 घंटे के भीतर अपने धन प्राप्त करता है। मैं किसी भी प्रकार की मुद्रा विनिमय आवश्यकता के लिए BookMyForex की सिफारिश करता हूं मंजूला शर्मा, दिल्ली मेरे हाल ही में GBP स्थानांतरण की सेवा बिल्कुल शानदार नहीं थी अगर मैं कभी ऐसी किसी भी व्यक्ति की सेवाओं की जरूरत महसूस करता हूं तो मुझे यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह BookMyForex के बारे में बताएगा। आप लोग बस लाइव दरों पर सर्वश्रेष्ठ BookMyForex Advantage पारदर्शी बुक विदेशी मुद्रा हैं कोई भी बनायी हुई दैनिक दर सटीक अंतर-बैंक मिड-मार्केट दरों पर विदेशी मुद्रा कार्ड्स खरीदें जितना 3 दिनों के लिए वर्तमान दर में लॉक-दर अलर्ट्स - अलर्ट्स प्राप्त करें, जब दरें आप चाहते स्तर तक पहुंचें विश्वसनीय विश्वसनीय और प्रतिष्ठित चैनल भागीदारों सत्यापित आरबीआई अधिकृत बैंक और विदेशी मुद्रा कंपनियां पूर्व निर्धारित विक्रेता एसएलएएस के साथ सुव्यवस्थित आदेश प्रसंस्करण नियमित स्थिति अपडेट और लाइव ऑर्डर ट्रैकिंग बेस्ट वैल्यू बचत करें 2.5 - 6.5 बैंकर एक्सचेंज कंपनियों पर 3.5 से ज्यादा बचत करें क्रेडिट कार्ड पर 6.5 - 5 से अधिक बचाएं हवाईअड्डा एक्सचेंज काउंटर पर सर्वोत्तम लाभ प्राप्त करें सैकड़ों बैंकों और विदेशी मुद्रा कंपनियों की तुलना में आपके आस-पास की दरों की छूट चाहते हैं रियायती दरें अब एक कूपन कोड प्राप्त करें जो आपको छूट वाली दर (या जब आप विदेशी मुद्रा बेचते हैं तो प्रीमियम दरों) प्रदान करेंगे। आपको केवल अपने सामाजिक चक्र के साथ साझा करना है और हम आपको एक कूपन कोड देंगे जो आप ऑनलाइन बुकिंग के आदेश को पूरा करते समय आवेदन कर सकते हैं। ऑर्डर की राशि के आधार पर छूट अलग-अलग होती है। आपकी ऑर्डर की राशि बड़ी है, डिस्काउंट का बड़ा हिस्सा आगे बढ़ो और अपने मित्रों के साथ बुकमेयरफ़ॉर्क्स शेयर करें

No comments:

Post a Comment